Home Bihar मधुबनी जिला क्रिकेट लीग में टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी जीता।

मधुबनी जिला क्रिकेट लीग में टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी जीता।

by Khelbihar.com

मधुबनी:  जिला क्रिकेट संचालन समिति द्वारा मधुबनी जिला क्रिकेट लीग सत्र 2023 – 24 में आज दूसरा मैच टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी और श्री राम एकेडमी, मधुबनी के बीच खेला गया। मैच 40 – 40 ओवरों का करवाने का निर्णय निर्णायकों के द्वारा लिया गया।टॉस जीतकर श्री राम क्रिकेट एकेडमी, मधुबनी ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए श्री राम क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में 21.2 ओवर खेलकर अपने सभी विकेट खोकर 116 रन बनाया। बल्लेबाजी में मो नौशाद ने 33 रन, सुभाष ने 29 रन मुख्य रहे। वहीं गेंदबाजी टाउन क्रिकेट क्लब की ओर से तेजस्वी यादव ने 18 रन देकर 3 विकेट, अमन शॉ 17 रन देकर 2 विकेट, अभिषेक शॉ, अंशु गुप्ता और अमृत कुमार झा ने एक – एक विकेट लिये।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी और 116 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने 4 विकेट खोकर 117 रन 13.1 ओवर में बना के मैच को 6 विकेट से जीत लिया।
टाउन क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में अंकित कुमार मिश्रा ने 45 रन और संजय यादव ने 28 रन बनाये तथा अतिरिक्त से 27 रन आया।गेंदबाजी में राहुल महतो ने 15 रन देकर 3 विकेट और मुकेश ने 1 विकेट प्राप्त किया।

आज का मैन ऑफ द मैच तेजस्वी यादव को निर्णायक दिवाकर जी के द्वारा प्रदान किया गया।कल का मैच टाउन क्रिकेट एकेडमी, मधुबनी और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव के बीच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!