Home Bihar कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में रॉयल सी.सी.और कैमूर सी.सी.की जीत,सत्यम व विकास चमके।

कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में रॉयल सी.सी.और कैमूर सी.सी.की जीत,सत्यम व विकास चमके।

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में दो मैच खेला गया।पहला मैच महाराणा प्रताप कॉलेज खेल प्रांगण मे रॉयल क्रिकेट क्लब रामगढ़ एवं स्टार क्रिकेट क्लब देवहलिया के बीच खेला गया जिसमें रॉयल सी.सी. को 77 रनो से पराजित किया।

सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल ने सभी विकेट के नुकसान पर 189 रनों का लक्ष्य रखा जिसमें सत्यम यादव ने शानदार 92 रन बनाये, आर्यन गुप्ता ने 36 रन,अभिजीत ने 13 और हरीओम व शिवम ने 10-10 की पारी खेली। गेंदबाजी में स्टार सीसी की ओर से बाबू,अभिषेक व तौफीक ने 2-2 विकेट और अमन रिषिकेश को 1-1 विकेट मिला।

189 रनो का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी स्टार की पूरी टीम सभी विकेट गंवाकर 111 रन ही बना पाई जिसमें तौफीक 23 रन,शशांक 13 और ओम ने 11 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में रॉयल की ओर से शिवम यादव 4 विकेट सत्यम यादव 3 विकेट,हरीओम 2 विकेट और तौफीक को 1 विकेट मिला।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सत्यम यादव को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन (92 रन व 3 विकेट) के लिए चुना गया।मैच में अंपायरिंग हिमांशु सिंह व अजय कुमार और स्कोरिंग रिषी ने किया, इस दौरान संघ के संयुक्त सचिव प्रशांत सिंह, पुर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह प्रेमी, अरुण चौबे उपस्थित रहे।

वहीं जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में दुसरा मैच कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा और कैमूर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जिसमें कैमूर सी.सी ने बेहद आसान मुकाबले में कुदरा सी.सी को 8 विकेट से पराजित किया।

सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कुदरा सी.सी. ने 31.3 ओवरो में सभी विकेट खोकर 135 रन बनायें जिसमें शिवांश मिश्रा ने 36 रन,ओमप्रकाश 24 रन,अनिकेत 17 रन,चिंटू गुप्ता 14 रन और विनय ने 12 रन बनाये, कैमूर सी.सी. की ओर से गेंदबाजी में विकास पटेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट हासिल किया इसके अलावा  सौरव ने 2 और आर्यन,आशिफ व अभिमन्यु ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

135 रनो के आसान लक्ष्य का पिछा करते हुए कैमूर सी.सी. की टीम ने 20.4 ओवरो में 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया जिसमें अनुभव ने बेहतरीन  बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 42 रन,उत्सव आनंद ने 39 रन,विकास भारद्वाज ने नाबाद 29 रन और सूर्यांश तिवारी ने 16 रनो की पारी खेली कुदरा सी.सी की ओर से चिंटू गुप्ता और गौतम बाबा ने 1-1 विकेट चटकाए।

मैच में शानदार गेंदबाजी (5विकेट) के लिए विकास पटेल को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार प्रदान किया गया।मैच में अंपायरिंग नीरज यादव व प्रेम कुमार और स्कोरिंग हरीओम मौर्या ने किया।शनिवार को जुनियर विनर सी.सी.का मुकाबला स्टार सी.सी. और कुदरा सी.सी.का मुकाबला मां मुंडेश्वरी सी.सी.के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!