Home Bihar कटिहार जिला लीग: रिज़वान और गौतम के शानदार अर्धशतक से एलाइंस क्रिकेट क्लब जीता

कटिहार जिला लीग: रिज़वान और गौतम के शानदार अर्धशतक से एलाइंस क्रिकेट क्लब जीता

by Khelbihar.com

कटिहार 29 जनवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए- सत्र 2020-21 में आज का मैच एलाइंस क्रिकेट क्लब बनाम इस्लामिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया। जिसमे इस्लामिया के कप्तान उमेश कुमार ने टॉस जीतकर एलाइंस को पहले खेलने का निमंत्रण दिया।

एलाइंस ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 248 रन 10 विकेट खोकर एक विशाल स्कोर खड़ा किया।टीम के स्टार बल्लेबाज़ रिज़वान अंसारी ने शानदार 69 रन और युवा गौतम ने बेहतरीन 71 रन बनाए जबकी अमन ने 25 रनो का योगदान दिया। इस्लामिया के गेंदबाज़ आकाश ने 23/3 विकेट और अभिज्ञान ने 25/3 विकेट झटके।

249 रनो के चुनौती के सामने इस्लामिया ने एलाइंस की कसी हुई गेंदबाज़ी के आगे पुरे 40 ओवर बल्लेबाज़ी करके 160 रन बनाएं जबकी उनके सात विकेट ही गिरे। गौतम ने आज फिर से शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 27/3 विकेट लिए जबकी रिज़वान और फरहाद को 1-1 सफलता मिली। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार हरफनमौला प्रदर्शन करने वाले गौतम को दिया गया। आज के मैच में निर्णायक की भूमिका ग़ुलाम हैदर और दीपक जैसवाल ने निभाई जबकी स्कोरर थे नसीम अखतर। जिला सचिव रितेश कुमार ने बताया के कल का मैच कटिहार स्पोर्टिंग क्लब बनाम शांति भारती क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा !

Related Articles

error: Content is protected !!