Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग में बरौनी वॉरियर्स और बीहट लायंस ने जीत दर्ज किया।

बेगूसराय प्रीमियर लीग में बरौनी वॉरियर्स और बीहट लायंस ने जीत दर्ज किया।

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय प्रीमियर लीग में बरौनी वॉरियर्स और बीहट लायंस ने जीत दर्ज किया।
  • आज के खेले गए मुकाबले में जहां पहले मुकाबले में बरौनी ने 7 विकेट से एकतरफा जीत हासिल किया वहीं दूसरी रोमांचक मुकाबले में बिहट लायंस ने किंग्स इलेवन मटिहानी को 4 रनों से हराया।

बेगूसराय 8 फरवरी: बेगूसराय प्रीमियर लीग के दो मैच खेले गए जहां पहला मैच बरौनी वारियर्स बनाम रिफाइनरी टस्कर्स के बीच खेला गया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पूरी रिफाइनरी की टीम 84 रनों पर सिमट गई वही बरौनी ने 14 ओवर में 7 विकेट से जीत दर्ज किया। रिफाइनरी की ओर से सर्वाधिक रन शुभम पांडे ने 17 बनाए वही निधि और भानु ने दो-दो विकेट झटके। बरौनी की ओर से सर्वाधिक रन रोहन ने 46 रन बनाए और बरौनी को जीत में अहम भूमिका दिलाई।

बेगूसराय प्रीमीयर लीग का दूसरा मुकाबला बिहट लायंस बनाम किंग्स इलेवन मटिहानी के बीच खेला गया शानदार मुकाबले में बिहट ने मटिहानी के ऊपर 4 रनों की रोमांचक जीत दर्ज किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे बिहार की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 136 रन बनाए विश्व में की बिहट की ओर से सर्वाधिक रन अंकित राज ने 76 और राहुल ने 27रन बनाए। मटिहानी की ओर से सर्वाधिक विकेट नीरज नितिन वही विक्रांत और भरत ने दो-दो विकेट झटके।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मटिहानी की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 132 रन ही बना पाई मटिहानी की ओर से सर्वाधिक रन विक्रांत ने 46 रन बनाए जबकि बिहट की ओर से सर्वाधिक विकेट सोनू ने 6 विकेट झटके शानदार गेंदबाजी के लिए सोनू को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैन ऑफ द मैच का खिताब बेगूसराय प्रीमियर लीग के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह मृत्युंजय कुमार वीरेश एवं सुमित सन्नी के द्वारा दिया गया।

इस अवसर पर अजीत भारद्वाज पीयूष लाजो निराला कुमार विवेक कुमार सनोज कुमार गोपाल कुमार दीपक कुमार सुधीर गुप्ता प्रेम रंजन पाठक मुकेश सिंह रवि कुमार सहित कई लोग मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!