बिहार क्रिकेट के एक पूर्व पदाधिकारी ने बीसीए के संयुक्त सचिव पर लगाए गंभीर आरोप ।

पटना 12 फरवरी: एक बार फिर बिहार के क्रिकेटरो को आईपीएल नीलामी में नहीं मिला जगह। बीसीसीआई ने आईपीएल 14 के नीलामी में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है जिसमे बिहार के एक भी खिलाड़ियों के नाम नहीं आने पर एक बिहार के पूर्व पदाधिकारी(नाम नहीं छापने के शर्त पर) ने कहा है कि”

आईपीएल 14 के नीलामी खिलाड़ियों की सुची आ चुकी है एक भी बिहार के खिलाड़ियों का नाम सुची मे नही है इसके लिए दोषी कौन है सबसे पहले तो होटल व्यवसाय से जुड़े हुए वर्तमान मे बिहार क्रिकेट के महत्व पूर्ण पद पर बैठे हुए पदाधिकारी तथा वगैर सेलरी के काम करने वाले बिहार क्रिकेट संघ के बुद्धिमान सीईओ इसके साथ बीसीए के सीओएम जो मोदी जी के पीएमओ से भी ज्यादा खतरनाक बैक्टीरिया है जब-जब चाभुक चलाने की जरूरत होती है ये सभी गरीब पंडीत जी राकेश तिवारी जी के उपर दबाब बना कर अविलम्ब अपना काम करा लेते है।

कोई अपने पुत्र को टीम मे जगह दिला देता है कोई वित्त शक्ति मॉ धन देबी के महिमा से ये चरचित सीओएम वाले चाटुकार चयन समिति के सदस्यों को टीम बना कर दस्तखत करा लेते है एक टीम मे बिहार क्रिकेट का सबसे उम्दा तेज गेंदबाज का नाम रहता है लेकिन चार धंटे के अंदर उसे बाहर कर दिया जाता है ।

वर्तमान मे बिहार क्रिकेट का सबसे बड़ा कप्तान आशुतोष अमन का नाम जब निलामी सुची मे नही देखा तो एक टीस लगा । आईपीएल गवरनिंग काउंसिल के चीफ से पूछा तो पता चला कि होटल वाले, सीईओ तथा सीओएम को बीसीसीआई मे खिलाड़ियों की आईपीएल का फार्म 4 फरवरी तक भेज देना था लेकिन नही भेजा गया, क्योंकि इन लोगों ने जात जात का एक नया आईपीएल पाटलीपुत्र के 46 नव कोठी मे खेल रहे थे । इन लोगो ने बीसीए अध्यक्ष के उपर अपने पुत्रो के चयन के लिए दबाब बना रहे थे, कुछ धन पशु 46 नव कोठी के बाहर लार टपका के अध्यक्ष जी के रोटी का इंतजार कर रहे थे।

मै बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष से आग्रह कर रहा हूँ कि तत्काल प्रभाव से होटल वाले नकली सचिव तथा सीईओ को नोटिस जारी कर पुछे कि बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों का आईपीएल रजिस्ट्रेसन फार्म 4 फरवरी तक नही भेज कर आशुतोष अमन जैसे खिलाड़ियों के भविष्य पर काला धब्बा लगा दिए । शर्म करो नौसखियो ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब