गया जिला अंडर-14 लीग में एम्पायर सीसी ने जवाहर क्रिकेट एकेडमी को हराया।

गया 12 फरवरी: गया जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में गया के मानपुर भुसुंडा ग्राउंड पर चल रहे अंडर-14 डिस्ट्रिक्ट लीग का पहला सेमीफाइनल आज जवाहर यंग क्रिकेट एकेडमी और एम्पायर क्रिकेटर क्लब के बीच खेला गया ।

जिसमें जवाहर क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और निर्धारित 25 ओवरों में अपने सभी विकेट खो कर महज 90 रनों पर ढेर हो गया। जवाहर यंग क्रिकेट क्लब के तरफ से सर्वाधिक दीपक ने 27 रनों का योगदान दिया ।एम्पायर अकेडमी के तरफ से विकाश कुमार ने 3.3 ओवर में 23 रन खर्च कर के 6 विकेट लिए और निखिल ने 3 विकेट चटकाए।

जबाब में एम्पायर क्रिकेट क्लब ने बिना किसी नुकसान के अपने 10 विकेटों से इस मैच को एकतरफा जीत लिया । एम्पायर क्रिकेट क्लब के तरफ से सर्वाधिक राजकुमार ने 32 गेंदो पर शानदार नाबाद 54 रन बनाए एवं अमित रॉय ने नाबाद 22 रनों की पारी खेली। इस मैच को जीत कर एम्पायर क्रिकेट क्लब फाइनल में प्रवेश किया।

एम्पायर क्रिकेट क्लब के विकास कुमार को अपने शानदार गेंदवाजी के लिए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। मौके पर मौजूद गया जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष रेणुका पालित ने विकाश कुमार को बधाई दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।