Home Bihar अरवल जिला क्रिकेट लीग: शुभम और आदित्य के अर्धशतक से शान्तिपुरम विजयी

अरवल जिला क्रिकेट लीग: शुभम और आदित्य के अर्धशतक से शान्तिपुरम विजयी

by Khelbihar.com

अरवल 14 फरवरी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप ए डिवीज़न जिला क्रिकेट लिग में रविवार को हुए मुकाबले में शान्तिपुरम ने कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब को 163 रनों से हराया ।।

कृष्णा के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया । शान्तिपुराम ने पहले खेलते हुए 40 ओवर में 264 रन बनाया । शान्तिपुराम की ओर से शुभम ने 72 रन , आदित्या 69 ,, अश्वनी ने 37 रनों के योगदान दिया ।
कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से रविशंकर सोनी 2 विकेट ,विकी 2 विकेट,, गौरव और संजीत ने एक एक विकेट लिया ।।कृष्णा स्पोर्ट्स ने अतिरिक्त के रूप में 41 रन दिया ।

जबाब में खेलते हुए कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब की खराब शुरुआत की वजह से सभी विकेट खोकर 101 रन ही बना पाया । कृष्णा स्पोर्ट्स क्लब की ओर से सबसे ज्यादा 29 रन सचिन ने बनाया ।। बाकी कोई बलेबाज नही टिक पाया ।। शान्तिपुराम कि ओर से अमित 3 विकेट , शिवम 2 विकेट अनुराग 2 विकेट और राहुल ने 2 विकेट लिया ।।

आज के मैन ऑफ दी मैच शुभम को दिया गया ।मैच में अभिमन्यु और राम रमैया अम्पायर तथा अंकित ने स्कोरर की भूमिका निभाया । इस मौके पर राहुल, अखिलेश, राजेश, ब्रजेश ,ओम प्रकाश , उपस्थित थे

Related Articles

error: Content is protected !!