बिहार क्रिकेट के सुनहरे भविष्य के लिए बीसीए प्रवक्ता ने मां सरस्वती की पूजा-अर्चना

पटना 16 फरवरी: पटना की क्रिकेट एकेडमियों व खेल क्लबों द्वारा मां शारदे की पूजा धूम-धाम से की जा रही है और बिहार में क्रिकेट के विकास के लिए आशीर्वाद सबों ने मांगा।पटना के मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में भारतीय युवा क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अमिकर दयाल के दिशा-निर्देश में चलने वाली क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार (सीएबी) में हर वर्ष की भांति इस साल भी विद्या की देवी मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित की गई और धूम-धाम से पूजा-अर्चना की जा रही है।

इस समारोह में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के प्रवक्ता सह बीसीए अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र और समाजसेवी सह पूर्व क्रिकेटर सरदार हरजीत सिंह ने पहुंच कर मां शारदे की प्रार्थना की और आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर बीसीए प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र और सरदार हरजीत सिंह मैदान पर मौजूद सीएबी के कोच मनोज कुमार राजू समेत उपस्थित राज्य व जिला स्तर के खिलाड़ियों से मुलाकात की और सरस्वती माता के आशीर्वाद से बेहतर प्रदर्शन करने की आशा व्यक्त की। इस मौके पर संजीव कुमार मिश्र और सरदार हरजीत सिंह ने बैटिंग व बॉलिंग में हाथ आजमा कर पुरानी याद ताजा की।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।