शहिद को 2 विकेट से हराकर प्रभा देवी क्लब अरवल जिला लीग के सेमीफाइनल में

अरवल 26 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में शुक्रवार को हुए मुकाबले में प्रभा देवी क्लब ने शहिद को 2 विकेट से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

आज सुबह शहीद के कप्तान रोशन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और पूरी टीम मात्र 131 रन बनाकर आल आउट हो गयी। बल्लेबाजी में अशोक ने 26, माधव ने 25, अंकित ने 21 तथा विशाल ने 11 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 23 रन बने। गेंदबाजी में सुधीर ने 3, मृणाल, संजय एवं धीरज ने 2 – 2 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी प्रभा देवी की टीम ने शुरुआती झटको के बावजूद लक्ष्य तक पहुंच गई। टीम ने 26 ओवर में 132 रनों के लक्ष्य को 8 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। सुमित ने सबसे अधिक 36, सुधीर ने नाबाद 20, वेदांत ने 15 तथा आशीष ने 11 रन बनाए। गेंदबाजी में आयुष एवं अभिषेक ने 3 – 3 तथा माधव एवं अशोक ने 1 – 1सफलता हासिल की। अतिरिक्त के रूप में 27 रन बने। आज के मैच में सुधीर ओझा को मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज मैच में दीपक कुमार एवं अभिमन्यु कुमार ने अंपायर तथा राम कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल का मैच मगध सी सी बनाम कृष्णा एस सी खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ