Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में इलेवन स्टार सीसी तथा जूनियर लीग में डुमराव क्रिकेट एकेडमी जीता

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में इलेवन स्टार सीसी तथा जूनियर लीग में डुमराव क्रिकेट एकेडमी जीता

by Khelbihar.com

बक्सर 28 फरवरी: बक्सर जिला क्रिकेट लीग सीनियर डिवीजन में आज खेले गए मैच में इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब ने ईगल क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से पराजित कर अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ईगल क्रिकेट क्लब ने 20.2 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 114 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें शशांक सिंह ने 29, अरुण पाल ने 26 ,नवीन पांडे ने 20 तथा अंकुर ने 12 रनों का योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 15 रन बने।इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से निखिल ने चार,प्रदीप ने तीन, रितेश ने दो तथा अजय ने एक विकेट प्राप्त किया।

114 रनों के मामूली स्कोर को इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने आसानी से 6 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाकर जीत हासिल कर लिया ।जिसमें अंकित जायसवाल ने 35, तरुण कात्यान 39, प्रदीप कुमार ने 25 रन मुख्य रूप से बनाया। अतिरिक्त के रूप में भी 10 रन बने।ईगल क्रिकेट क्लब की ओर से अरुण पाल ने तीन, नवीन ने दो तथा अंकुर ने एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब, बक्सर , ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

आज के मैच में अंपायर के रूप में कौशल राय एवं आफताब आलम जबकि स्कोरर की जिम्मेदारी विशाल कुमार गौरव ने निभाई। मैच के दौरान सीनियर क्रिकेटर फरह अंसारी, राजेश यादव, पंकज वर्मा तथा अन्य कई खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे। कल का मैच मझरिया क्रिकेट क्लब तथा सम्राट क्रिकेट क्लब, ढेका के बीच खेला जाएगा।

जूनियर डिवीज़न लीग के रोमांचक मुकाबले में डुमराव क्रिकेट एकेडमी 3 रन से विजयी
बक्सर जिला क्रिकेट लीग जूनियर डिवीजन में आज खेले गए मैच में जबरदस्त रोमांच अंत तक बरकरार रहा लेकिन डुमराव क्रिकेट एकेडमी ने बाजी जीत ली।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डुमरांव क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 27.4 ओवर में 213 रन का स्कोर बना सकें। जिसमें रजनीश ने सर्वाधिक 60, मनीष ने 45 ,अकाश ने 20 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में पहुंचने में नाकाम रहे। अतिरिक्त के रूप में 42 रन बने। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की तरफ से सोनू तथा पीयूष ने तीन-तीन साहिल साहू ने दो तथा गुलशन एवं आर्यन राज ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलने उतरी फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 29 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 210 रन ही बना पाई। एवं लक्ष्य मात्र 4 रन दूर रह गई ।जिसमें अंकुश कुमार ने 50 रन ,गुलशन ने 44 तथा संकल्प राय ने 20 रनों का योगदान किया। अन्य कोई भी बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सका। अतिरिक्त के रूप में 55 रन बने।डुमराव क्रिकेट एकेडमी की तरफ से आर्यन ने चार मिथिलेश ने तीन जबकि विभिन्न उत्कर्ष एवं मनीष ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। इस प्रकार डुमराव क्रिकेट एकेडमी ने मैच 3 रन के अंतर से जीत लिया।मैच में अंपायर रूप में मृत्युंजय गोस्वामी एवं आशीष कुमार जबकि स्कोरर के रूप में जावेद अली मौजूद थे,। कल का मैच बॉयज क्रिकेट क्लब तथा युवराज कल क्रिकेट क्लब के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!