ईस्ट चम्पारण जिला एलीट ग्रुप में द्रशेखर आजाद सीसी एवं ए-डिवीज़न में रॉयल सीसी रेड विजयी

मोतिहारी 28 फरवरी: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर में सभी विकेट खोकर 125 रन बनाए।टीम के ओर से बल्लेबाजी करते हुए रौशन ने शानदार नाबाद 57 रन और मंगलम ने 24 रन की पारी खेली।चंद्रशेखर आजाद की टीम की ओर से गेंदबाजी में विनय ने 3 और चंचल ने 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब की टीम ने अरमान के तेजतर्रार 35,विनय के संयमित नाबाद 14 साथ ही सौरभ व सुशांत के 14-14 रन के बदौलत 24.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाते हुए मैच को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया।।हवाई अड्डा के टीम के गेंदबाज शक्ति ने 3,आदर्श और मंगलम ने 2-2 विकेट अपने नाम किये।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब के अरमान को उनके शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए को जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।कल का मुकाबला अमर एलेवन क्रिकेट क्लब और सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय के बीच होगा।मैच में अम्पायर की भूमिका मे डीसीए पैनल के मो.आलमगीर व कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में सक्षम सिद्धार्थ रहे।

रॉयल क्रिकेट क्लब रेड ने चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 6 विकेट से हराया

वही गाँधी मैदान ग्राउंड-2 पर री-शिडयूल(डिवीजन-ए) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए चकिया क्रिकेट एकेडमी ब्लू की टीम निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28.2 ओवर में सिर्फ 105 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।चकिया के ओर से बल्लेबाजी में अनुराग ने 29 और रजनीश ने 24 रन बनाए।रॉयल के तरफ से गेंदबाजी में एजाज और शुभम ने 3-3 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब रेड ने सिर्फ 15.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 106 रन बनाते हुए मैच को 6 विकेट से जीत लिया।रॉयल के बल्लेबाज आदर्श ने नाबाद 41 और विकास ने 22 रन बनाए।चकिया टीम के तरफ से गेंदबाजी में जीशान ने 2 विकेट चटकाए।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से रॉयल क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज आदर्श कुमार को दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल के मो.कुद्दुस व डिस्ट्रिक्ट पैनल के अमन कुमार रहे जबकि स्कोरर की भूमिका हर्षित कश्यप ने निभाया।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता