अरवल जिला लीग: प्रभा देवी क्लब को हरा शान्तिपुरम फाइनल में

अरवल 3 मार्च: जिला क्रिकेट संघ के द्वारा झुनाठी खेल मैदान पर संचालित रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में शान्तिपुरम ने प्रभा देवी को 25 रनों से हरा का फाइनल में प्रवेश किया जहाँ उसका मुकाबला आर ए एस से होगा।

आज सुबह शान्तिपुरम के कप्तान अश्वनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सलामी बल्लेबाजी करने आये अश्वनी को 15 के निजी स्कोर पर संजय ने मांकड़ आउट कर दिया। उसके बाद आदित्य के 14, शुभम के 24, परवेज़ के नाबाद 16 तथा राहुल के 13 रनों के बदौलत महज 120 रन बनाकर आल आउट हो गयी। अतिरिक्त के रूप में 22 रन बने। गेंदबाजी में सुधीर ने 4, पवन एवं संजय ने 2 – 2 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी प्रभा देवी की पूरी टीम 85 रन बनाकर आल आउट हो गयी। एक समय महज 2 के स्कोर पर 4 विकेट खो दिए। उसके बाद कप्तान सुमित के नाबाद 36, आशीष के 14 तथा पवन के 12 के बदौलत टीम का स्कोर 85 रन तक पहुंचा। अतिरिक्त के रूप 17 रन बने। गेंदबाजी में मिथलेश ने शानदार 4, अमित ने 3, अनुराग ने 2 तथा राहुल ने 1 सफलता हासिल की। मिथलेश कुमार को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मैच में आलोक कुमार तथा राम रमैया ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई।

Related posts

सीनियर फेडरेशन कुश्ती में बेगूसराय जिला के जूही कुमारी को कांस्य पदक

वाईसीसी चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में ओरेंज की टीम जीती

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में पू. चम्पारण ने मुजफ्फरपुर को 3 विकेट से हराया।