ईस्ट चम्पारण ए डिवीज़न लीग में घोड़ासहन क्रिकेट क्लब जीता तथा विजयी क्रिकेट क्लब को मिला वाक-ओवर

मोतिहारी 3 मार्च: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर बी-डिवीजन (री-शिडयूल) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर में 4 विकेट पर 159 रन बनाए।टीम के ओर से बल्लेबाज रविशंकर ने शानदार 77 और आनंद ने 36 रन की पारी खेली।कनौजिया क्रिकेट क्लब के तरफ से गेंदबाजी में मोमिन ने 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी कनौजिया क्रिकेट क्लब की टीम अपने बल्लेबाजों के विफलता के कारण एकदम सी बिखर गई तथा घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रोहित के 3 और संदीप तथा शुभम के 2-2 विकेट के सामने 24 ओवर में सिर्फ 76 रन के स्कोर पर ही धराशायी हो गई।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज रविशंकर को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।कल ग्राउंड-1 पर अमर एलेवन क्रिकेट क्लब और महाराजा क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला होगा।मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए पैनल के मो.कुदुस व डीसीए पैनल के मो.आलमगीर ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में अमन कुमार रहे।

विजयी क्रिकेट क्लब को मिला वाक-ओवर

गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर ए-डिवीजन(री-शिडयूल) मैच में निर्धारित समय तक चंद्रशील क्रिकेट क्लब के नही पहुँचने के कारण उपस्थित दोनों फील्ड-अम्पायर ने विपक्षी टीम विजयी क्रिकेट क्लब ढ़ाका को वाक-ओवर दे दिया।कल ग्राउंड-2 पर चंद्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब और फेनहारा क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला होगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान, सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब