कटिहार जिला बी डिवीज़न लीग मे गौरव की घातक गेंदबाज़ी से बहरहाल काढ़ागोला विजयी

कटिहार 6 मार्च: कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का एक तरफा मुकाबला काढ़ागोला क्रिकेट क्लब बनाम इंडियन क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस काढ़ागोला के कप्तान अभिषेक ने जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का जो निर्णय लिया।

उसे काफी हद तक उनके गेंदबाज़ो ने सही साबित किया क्यूंकि गौरव कुमार के अगुआई में काढ़ागोला के गेंदबाज़ो ने 10 ओवर में ही इंडियन क्रिकेट क्लब को मात्र 51रनो पे समेट दिया।  गौरव ने मात्र 2 रन देकर 4 महत्वपूर्ण सफलता हासिल की जबकी उनके सहयोगी गेंदबाज़ अज़हर और अभिषेक ने 2-2 और दिव्यांश ने 1 विकेट लिए। इंडियन क्रिकेट के लिए सबसे अधिक 16 रन अतिरिक्त के तौर पे आये जबकी राहुल राज ने 9 और अभिनव ने 7 रन बनाये।

इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए काढ़ागोला की टीम भी शायद अधिक उत्साहित हो गयी क्यूंकि 52 रन बनाने में उनके 5 अहम विकेट गिर गए नीलेश ने 16 जबकी अभिषेक 10 रन बनाकर अपनी टीम की नैय्या को पार लगाई।
इंडियन क्रिकेट के गेंदबाज़ मो.असलम ने भी धारदार गेंदबाज़ी करते हुए मात्र 11 रन देकर 4 अहम विकेट चटकाए जबकी राहुल रॉय ने 1 विकेट लिए।  अगर इंडियन क्रिकेट क्लब कुछ और रन अपने खाते में जोड़ लेते तो शायद ये मैच काफी रोमांचक हो जाता। बहरहाल काढ़ागोला ने इस मैच की 5 विकेट से जीतकर 2 अंक हासिल किये !
मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार गौरव कुमार को उनकी शानदार गेंदबाज़ी के लिए दिया गया। आज निर्णायक की भूमिका में साहिल रज़ा और राज कुमार रहे जबकी स्कोरिंग बदरे आलम खान ने की.

कल का मुकाबला ए-डिवीजन में इस्लामिया क्रिकेट क्लब बनाम डी-एलेवेन गेड़ाबाड़ी के बिच डी.एस.कॉलेज मैदान पर खेला जायेगा जबकी बी-डिवीजन का मुकाबला ड्रीम एलेवेन बनाम शरीफगंज क्रिकेट क्लब के बिच राजेंद्र स्टेडियम में खेला जायेगा ये जानकारी जिला सचिव रितेश कुमार ने दी!

Related posts

कार्य पर रोक के बाद BCL के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम ने BCA के एथिक ऑफिसर को किया मेल,

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक