एलएमसी 7वें सराफीम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में

पटना 21मार्च:  डॉन बॉस्को एकेडमी की मेजबानी में चल रहे सातवें सराफीम मेमोरियल आमंन्नण इंटर स्कूल स्टाफ क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार (21 मार्च, 2021) को खेले गए मैच में लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल (एलएमसी) ने संत पॉल हाईस्कूल, पटना को 3 रन से पराजित कर लगातार चौथी जीत दर्ज की और फाइनल का टिकट कटाया।

लोहियानगर माउंट कार्मेल स्कूल, कंकड़बाग के कप्तान रुपक कुमार ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करते हुए 15.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 110 रन बनाये। रेहेन दास गुप्ता ने 53, अनिल ने 25, रुपक ने 12 रन बनाये।
संत पॉल हाईस्कूल की ओर से केन्नी ने 17 रन देकर 3, शंभु ने 11 रन देकर 2 और सूरज ने 20 रन देकर दो विकेट चटकाये।

जवाब में संत पॉल हाईस्कूल, पटना की टीम निर्धारित 16 ओवर में नौ ओवर में 9 विकेट पर 107 रन ही बना सकी। संजीव ने 25, अश्विनी ने 35, इंद्रजीत ने 15 रन बनाये। कप्तान रुपक कुमार ने 14 रन देकर चार विकेट चटकाये। रेहेन दास गुप्ता ने 27 रन देकर 3, राजेश ने 19 रन देकर 1 और सन्नी ने 14 रन देकर 1 विकेट चटकाये।
लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल को जीत पर स्कूल की निदेशिका श्रीमती मीनू सिंह और प्राचार्या शालिनी सिंह को टीम को बधाई दी है। एलएमसी के रेहेन दास गुप्ता को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डॉन बास्को एकेडमी के उप प्राचार्य एरिक रोजारियो ने प्रदान किया।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ