सरदार पटेल क्रिकेट अकादमी ने कुसुम राज मनियम कप पर जमाया कब्जा।

पटना 24 मार्च:  कुसुम राज मनीअम कप अंतर स्कूल अंडर -14 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब सरदार पटेल स्पोर्ट्स एकेडमी ने शानदार जीत दर्ज कर अपने नाम किया।आज खेले गए फाइनल मुकाबला में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी ने अंशुल क्रिकेट एकेडमी को 22 रनों से हराकर राखी पर अपना कब्जा जमा लिया यह सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी की लगातार दूसरी ट्रॉफी पर कब्जा है।

स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में बुधवार को संपन्न इस टूर्नामेंट में सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया और 25 ओवर में नौ विकेट पर 167 रन बनाये। विशाल ने दो चौका व 5 छक्कों की मदद से 40, सुल्तान ने सात चौकों व 1 छक्का की मदद से 48, दीपक ने दो चौकों की मदद से 13, रोहित ने दो चौका की मदद से 14 रन बनाये। अतिरिक्त से 30 रन बने। सौरभ ने 19 रन देकर दो विकेट, तक्षशिल ने 58 रन देकर दो , गौतम ने 14 रन देकर दो, अरुण ने 30 रन देकर 2 विकेट चटकाये। रन आउट 1 प्लेयर हुए।

जवाब में अंशुल क्रिकेट एकेडमी की टीम 23.1 ओवर में 145 रनों पर ऑल आउट हो गई। अनमोल ने चार चौकों व 1 छक्का की मदद से 35, सिद्धार्थ ने सात चौकों की मदद से 29, अमन ने दो चौकों की मदद से 14 रन बनाये। अतिरिक्त से 30 रन बने। नैतिक ने 21 रन देकर 3, रोहित ने 10 रन देकर 2, कुमार शान ने 14 रन देकर दो, विकास ने 24 रन देकर 1 विकेट चटकाये। दो प्लेयर रन आउट हुए। नैतिक को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

खिलाड़ियों को वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी, अश्विनी शर्मा (मार्केटिंग हेड जीएनओआईटी), टर्निंग प्वायंट के एमडी विजय शर्मा और भाजपा पटना महानगर के संयोजक सुमित शर्मा ने पुरस्कृत किया।

टूर्नामेंट के हीरो

बेस्ट बैट्समैन : मंजीत (सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी)
बेस्ट बॉलर : अरुण (अंशुल क्रिकेट एकेडमी)
बेस्ट विकेटकीपर : रुद्रा (क्रिकेट एकेडमी ऑफ गुलजारबाग)
मैन ऑफ द टूर्नामेंट : हर्षित (अंशुल क्रिकेट एकेडमी)

फाइनल मैन ऑफ द मैच : नैतिक (सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी)

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव