Home Bihar आज बीसीए वेबिनार में रणजी ट्रॉफी के बादशाह वसीम जाफ़र खिलाड़ियो को देंगे टिप्स,जॉइन करें

आज बीसीए वेबिनार में रणजी ट्रॉफी के बादशाह वसीम जाफ़र खिलाड़ियो को देंगे टिप्स,जॉइन करें

by Khelbihar.com

PATNA 12 जून: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में बीसीए वेबीनार सीरीज के चतुर्थ सप्ताह में आज शनिवार 12 जून 2021 को दोपहर के 1:00 बजे से भारत के प्रख्यात स्पोर्ट्स आयुर्वेदाचार्य डॉक्टर ओंकार बिलगी खिलाड़ियों को आयुर्वेद के सहारे अपने परफॉर्मेंस को बढ़ाने का गुड बताएंगे ।

इसकी जानकारी खेलबिहार को देते हुए बीसीए जीएम सुबीर मिश्रा ने बताया कि” खिलाड़ियो को अपने इंजरी को ठीक करने का तरीका और अपने लाइफस्टाइल को बिना केमिकल दवाओं के कैसे सुदृढ़ रखेंगे इसकी जानकारी देंगे। विश्व के कई महकमें और स्पोर्ट्स में डॉक्टर ओंकार बिलगी की सेवा ली जा रही है और खिलाड़ियों को इससे लाभ पहुंच रहा है।

उन्होंने आगे बताया कि” आज शनिवार को दोपहर 1:30 बजे से विश्व विख्यात स्ट्रैंथ एंड कंडीशनिंग कोच श्री रामजी श्रीनिवासन जो भारत की विश्व विजेता टीम के भी एससी कोच रहे हैं और तेंदुलकर से लेकर वर्तमान सभी खिलाड़ियों के ट्रेनर रहे हैं, कल दोबारा बिहार क्रिकेट के खिलाड़ियों और ट्रेनर को संबोधित करेंगे।

जबकि आज के तीसरे सत्र में भारत के रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के सर्वाधिक रन बनाने वाले , पूर्व टेस्ट खिलाड़ी वसीम जाफर दिन के 2:00 बजे से खिलाड़ियों को अपना अनुभव साझा करेंगे और ज्ञान वर्धन करेंगे।

श्री मिश्रा ने कहा” वैसे बिहार क्रिकेट संघ के सभी रजिस्टर्ड खिलाड़ी एवं वेबीनार में अपने को शामिल करने के लिए भरे हुए फॉर्म के खिलाड़ी / प्रतिभागी कुल मिलाकर 4600 प्रतिभागियों को व्हाट्सएप के जरिए उनके द्वारा दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज के जरिए जोइनिंग लिंक भेज दिया गया है।

उसके अलावा भी सभी प्रतिभावान खिलाड़ी वेबिनार से जुड़े क्योंकि इस सेशन में बहुत अनुभवी लोग प्रतिभागियों को ज्ञान वर्धन करेंगे और अपना अनुभव साझा करेंगे । इस वेबिनार में सभी प्रतिभागियों को दोपहर 12:40 से 12:45 बजे तक लॉगिन कर लेना है।।

वेबिनार में इस लिंक से जॉइन करें: http://bit.ly/2TlOSD9

Related Articles

error: Content is protected !!