छत्तीसगढ़: जिला क्रिकेट संघ कवर्धा के अंडर-16,19 खिलाड़ियों का ट्रायल 16 जुलाई से

कवर्धा(छत्तीसगढ़): बीसीसीआई इस वर्ष सत्र 2021-22 के घरेलु टूर्नामेंट को लेकर शेडूएल जारी कर दी है। इस सत्र की शुरुआत महिला क्रिकेट टूर्नामेंट से होना है। जिसके बाद सभी राज्य क्रिकेट संघ अपनी टीम बनाने हेतु अपने राज्य के जिले में ट्रायल प्रक्रिया शुरू करवा दी है। इसी तर्ज पर छत्तीसगढ़ जिला क्रिकेट संघ ने भी अपने राज्य टीम बनाने हेतु सभी मान्यताप्राप्त जिला इकाई को निर्देश दिया है की अपने -अपने जिले में ट्रायल आयोजत करवाए।

छत्तीसगढ़ जिला क्रिकेट संघ के निर्देश अनुसार जिला क्रिकेट संघ कवर्धा ने भी अपने जिले के अंडर-16 व अंडर-19 खिलाड़ियों के ट्रायल के लिए तिथि की घोषणा कर दी है। जिले के खिलाड़ियों का ट्रायल 16 जुलाई को सुबह 11 बजे से शहर के करपात्री मैदान में शुरू होगा। इसकी जानकारी जिला क्रिकेट एसोसिएशन कवर्धा के सचिव बलबीर खनूजा ने खेलमीडिया को दी है।

उन्होंने बताया है की दोनों वर्गो के खिलाड़ियों से 15-15 खिलाड़ियों का चयन किया जायेगा जो छत्तीसगढ़ जिला क्रिकेट संघ द्वारा 24 व 28 जुलाई को आयोजित ट्रायल में भाग लेंगे। जो रायपुर में होना है। उन्होंने बताया की अंडर-19 खिलाड़ियों का कटऑफ उम्र सितंबर 2002 जबकि अंडर-16 के लिए सितंबर 2005 निर्धारित की गई है।

श्री खनूजा ने बताया की इस ट्रायल में जिला संघ से पंजीकृत खिलाडी ही भाग ले सकते है। जिस खिलाडी ने वर्ष 2019 में पंजीकृत करबा लिया है वह फिर से पंजीकृत नहीं करवाएंगे जबकि नए खिलाड़िओ को ऑनलाइन जिले से 300 रुपये भुगतान कर करबाना होगा। जिसमे कागजात के रूप में शिक्षण प्रमाणपत्र ,आधार कार्ड,जन्मप्रमाण पत्र ,निवास प्रमाणपत्र और फोटो जमा करना होगा।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक