बीसीए द्वारा जारी आदित्य वर्मा के ऑडियो क्लिप पर अब आदित्य वर्मा ने खुद दिया जबाब? देखे पूरी खबर

पटना 19 अक्टूबर: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आज मोइनुल हक स्टेडियम पटना में प्रेस वार्ता की गई जिसमे बिहार के छवि को धुलमित करने वाले में एवं दो बिहार के खिलाडियों द्वारा विडियो वायरल कराने के पीछे क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के पूर्व सचिव आदित्य वर्मा को दोषी ठहराया है .

आज बीसीए की जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है की ब्लैकमेल करने से जुड़ी ऑडियो को मीडिया के समक्ष वायरल करते हुए बताया कि कई ऐसे ऑडियो हैं जो आप लोगों के समक्ष प्रस्तुत करने में खुद को असहज महसूस करता हूं। श्री सिंह द्वारा जारी पहली ऑडियो में आदित्य वर्मा द्वारा पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह को अपने बेटे लखन राजा को बिहार टीम में शामिल कराने के लिए ब्लैकमेल करते सुने गए और चयन नहीं करने पर खुद को सुप्रीम कोर्ट का याचिकाकर्ता होने के नाते मेरे खासने से कोर्ट को हिलने और बीसीए को ध्वस्त कर देने की बात तक कर डाली।

वहीं दूसरी ऑडियो में बिहार रणजी टीम के कप्तान को अपने बेटे लखन राजा को प्लेइंग इलेवन में जगह देने का दबाव बनाते हुए धमकी दे डाली और कहा कि अगर मेरा बेटा कल का मैच नहीं खेलेगा तो बीसीए को कल हीं बर्बाद कर दूंगा।

आदित्य वर्मा ने क्या कहा यह देखे? 

जिसके बाद आदित्य वर्मा ने एक विडियो जारी करते हुए कहा है की” फ़ोन का ऑडियो बहुत ही तेजी से बिहार क्रिकेट संघ के कुछ नामचीन भ्रष्टाचारी ने रिलीज किया है. उन्होंने ऑडियो को लेकर आगे कहा” मै जिससे बात कर रहा हु उससे आप बात करके इसकी सत्यता को जाँच ले की सच में मै उनको धमकी दे रहा हु मै फ़ोन में बात किया हु ,या बगल या किसी तीसरे आदमी ने रिकोर्ड किया है यह जाँच की विषय है .

और हां बिहार के बच्चे ने अपनी ऑडियो बनाकर दिए अमुक(उस व्यक्ति का नाम नही लिया) आदमी पैसा है मांग रहा है बिहार में खेलने के लिए तो क्या अमुक आदमी ने किसी थाने में जाकर उस ऑडियो के खिलाफ कोई FIR किया . जो तो उभरते गेंदबाज है बिहार के जो बोल रहे है हम पैसा नही देंगे हम गरीब है तो क्या उन दोनों बच्चो के खिलाफ FIR हुआ है . बिहार क्रिकेट संघ ने किया है कोई FIR .उन्होंने आगे कहा” सरे गलती छिपाने के लिए किसी को टारगेट करना है तो सभी चोर एक तरफ आकार टारगेट कर रहे है

आगे की खबरों के लिए देखे पूरी विडियो

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता