पहले टी-20 मैच के जीत के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान,देखे

जयपुर 18 नवम्बर: पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को भारत ने 5 विकेट से पराजीत कर दिया. रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की जीत के बाद कहा है कि हमने जिस तरह से वापसी की यह शानदार था।

रोहित शर्मा ने कहा कि” अंत में हमने देखा कि यह आसान नहीं था, खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी सीख थी क्योंकि उन लोगों ने भारत के लिए उस स्थिति में पहले बल्लेबाजी नहीं की थी। उनके लिए यह समझना बहुत अच्छा था कि क्या किया जाना चाहिए,

उन्होंने कहा” हर समय पावर हिटिंग के बारे में नहीं है और आप कोशिश करते हैं और गेंद को फील्डर के बाईं या दाईं ओर रखते हैं। सिंगल या बाउंड्री जड़ने की कोशिश करते हैं। एक टीम के रूप में हम खुश हैं कि उन लोगों ने उस स्थिति में बल्लेबाजी की और खेल समाप्त किया।

तकनीकी रूप से एक अच्छा खेल था, मुझे लगता है कि आखिरी 3-4 ओवरों में हमने जिस तरह से इसे वापस खींचा वह शानदार था। अंत में यह हमारे सभी गेंदबाजों का शानदार प्रयास था। वे (अश्विन और अक्षर) दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक साथ गेंदबाजी करते हैं और वे हमेशा विकेट लेना चाहते हैं जो एक अच्छा संकेत है।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि बोल्ट और मैं दोनों काफी क्रिकेट एक साथ खेले हैं इसलिए एक-दूसरे की कमजोरी जानते हैं। उन्होंने मिडविकेट को आगे भेजा और फाइन लेग को आगे किया। मैं जानता था कि शॉर्ट गेंद आएगी और फील्डर के ऊपर से खेलना चाहता था लेकिन दुर्भाग्य से इसमें ज्यादा गति नहीं थी।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक