क्रिकेट ट्रायल 4 दिसम्बर को पटना में, खिलाड़ियों को मिलेंगे स्पॉन्सर्शिप

 पटना 27 नवंबर: पटना में अंडर 14, 16 एवं 19 आयु वर्ग के खिलाड़ियों के लिए डीएलसीएल स्पॉन्सर्शिप ट्रायल का आयोजन 4 दिसम्बर को किया जा रहा है।

इस ट्रायल में भाग लेने वाले सभी चयनित खिलाड़ियों को 6 से 20 मैच तक खेलने का अवसर दिया जाएगा। प्रदर्शन के आधार पर सभी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को फ़ुल स्पान्सर्शिप के साथ साथ हिमाचल क्रिकेट एडवेंचर टूर एवं पढ़ाई से खेल तक का सभी खर्च दिल्ली की संस्था के द्वारा दिया जाएगा।

2020 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बिहार के सात खिलाड़ियों को डीएलसीएल द्वारा फ़्री हिमाचल टूर जैसा अविश्वसनीय उपहार दिया जा चुका है तथा इन्हें स्पॉन्सर्शिप के लिए चयनित किया गया है। आकाश कुमार (कटिहार), आदित्या राज (अररिया), मो० तारीफ़ अंजुम (कटिहार), राहुल पांडेय (पटना), साहिल आनंद (पटना), अभिराज (बेगुसराय), भास्कर आनंद (पटना)।

इन सभी खिलाड़ियों को 4 दिसंबर को आयोजित किए जा रहे इस ट्रायल के दौरान पटना में ही स्पॉन्सर्शिप अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा ताकि नए खिलाड़ियों में विश्वसनीयता को लेकर कोई दुविधा नहीं हो।

डीएलसीएल लीग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को 51000/- नक़द ईनाम, प्रत्येक मेन ओफ़ दि मैच खिलाड़ी को 500/- रुपए प्रति मैच, प्लेयर ओफ़ सीरिज़ को 11000/- नक़द एवं टॉप 60 खिलाड़ियों को फ़ुल स्पॉन्सर्शिप दिए जाते हैं। अन्य उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को स्कॉलर्शिप तथा स्टायपेन भी दिए जाते हैं।

बिहार के खिलाड़ियों के लिए 4 दिसम्बर 2021 को पटना में ट्रायल का आयोजन किया जाएगा। इस ट्रायल में भाग लेने के लिए www.dlcl.in पर रजिस्ट्रेशन हो रहा है। अधिक जानकारी के लिए 9718753188 या 01147243796 पर सम्पर्क भी कर सकते हैं।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ