पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग कल से,उद्धघाटन मुकाबला अमर सीसी और बाटा सीसी के बीच

पटना 13 दिसंबर: पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आगामी 14 दिसंबर यानी मंगलवार को से पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग शुरू होने जा रहा है। इसका उद्घाटन मुकाबला अमर सीसी और बाटा सीसी के बीच एनआईओसी ग्राउंड (पटना-बख्तियापुर फोर लेन, भिखुआ मोड़ के पास) पर खेला जायेगा।

यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित ने दी। उन्होंने बताया कि सीनियर डिवीजन लीग का पहला मुकाबला सुबह 9:30 बजे से प्रारंभ होगा। उद्घाटन के मौके पर जिले के सभी वरीय खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया है।

सचिव ने सभी वरीय एवं पुराने खिलाड़ियों को फोन कर अपनी उपस्थित देकर नए खिलाड़ियों का उत्सावर्धन करने की अपील की है। उन्होंने वरीय खिला​ड़ी रह चुके अजय नारायण शर्मा को भी आमंत्रित किया है।

गौरतलब हो कि कोरोना लाकडाउन के कारण पिछले दो वर्षों से लीग का संचालन नहीं हो सका था। लेकिन नई कमेटी ने दावा है कि इस बार लीग अधूरा नहीं होगा। वहीं खिलाड़ियों से भी अपील की है कि वे भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें। अपने साथ मास्क और सेनेटाइजर जरूर रखे।

बता दें कि जूनियर लीग मैचों के भी टीम पूल का काम पूरा हो चुका है। सीनियर डिवीजन खेलने वाले क्लबों को चार पूलों में बांटा गया है जबकि जूनियर डिवीजन खेलने वाली टीमों को दस ग्रुपों में बांटा गया है। जल्द ही जूनियर डिवीजन लीग मैचों की तिथि घोषित की जाएगी।

Related posts

कार्य पर रोक के बाद BCL के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम ने BCA के एथिक ऑफिसर को किया मेल,

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक