त्रिशूल क्रिकेट लीग अंडर-17 सीजन -1 का आगाज आगामी 16 दिसंबर से परसा में

सारण 14 दिसंबर; त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी परसा के तत्वाधान में एकेडमी के मैदान में आगामी 16 दिसंबर से त्रिशूल क्रिकेट लीग अंडर-17 सीजन -1 का आगाज होने जा रहा है .टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी और एस.एस आर क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जायेगा .

इसकी जानकारी देते हुए त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के कोच व आयोजनकर्ता रोहित यादव ने बताया कि” टूर्नामेंट टर्फ विकेट व हरे-भरे मैदान में खेला जायेगा .इस टूर्नामेंट की खासियत होगी की यह टूर्नामेंट दो दिवशीय होगा .जिसमे पहली पारी में प्रतेक टीम को 60 ओवर और दूसरी पारी में 30 ओवर दिया जायेगा .

यह वाक्य में एक अलग तरह प्लेटफार्म होगा खिलाडियों के लिए क्योकि इससे पहले बहुत कम इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन देखने को मिला है जो दो दिवसीय हो .जिले में येसे टी -20 व एक दिवशीय टूर्नामेंट का आयोजन देखने को मिलाता है जहा मुझे लगा की खिलाडियों को अपना प्रदर्शन करने का ज्यादा मौका नही मिलाता है इसलिए हमलोग दो दिवसीय टूर्नामेंट का एक अनोका आयोजन करने जा रहे है .

उन्होंने आगे बताया कि” यह टूर्नामेंट अंडर-17 इंटर स्कूल त्रिशूल क्रिकेट लीग है जिसमे खिलाड़ी व टीम भाग ले सकते है . टूर्नामेंट का आयोजन हेमन ट्राफी पर आधारित है . ज्यादा जानकारी के लिए संपर्क कर सकते है 09470635602

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।