कूच विहार ट्रॉफी में बिहार की पहली पारी 264 रन पर सिमटी आंध्रा की कुल बढ़त 120 रन।

पटना 15 दिसंबर: नई दिल्ली में बीसीसीआई के तत्वाधान में बिहार और आंध्रा के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय कूच बिहार ट्रॉफी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आंध्रा के पहली पारी में बनाए गए 287 रनों के जवाब में बिहार टीम 264 रन हीं बना पाई और आंध्रा से पहली पारी के आधार पर 23 रन पिछड़ गई।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आज तीसरे दिन बिहार की टीम 4 विकेट पर 196 रनों से आगे खेलना शुरू किया।बिहार की ओर से बल्लेबाज कुमार श्रेय ने 92 रन, सरमन नीग्रोध ने 30 रन, दीपक के 64 रन, वैभव के 27 रन और आदित्य के 21 रन के सारे पहली पारी में सभी विकेट खोकर 264 रन बनाने में सफल रही।

जबकि पहली पारी के आधार पर आंध्रा को 23 रनों की मानसिक बढ़त हासिल हुई।आंध्रा के गेंदबाज जी. चंटी, एस. के. टी. बाशा और के. एस. राजू ने तीन-तीन विकेट चटकाए।
वहीं आंध्रा की टीम अपनी दूसरी पारी में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 97 रन बनाकर कुल बढ़त 120 रन हासिल कर चुकी है।

आंध्रा के बल्लेबाज एस.भी. राहुल ने 47 रन, बी. सुझान ने 47 रन का योगदान दिया जबकि टी. ए. एच. कुमार और एस. के. जानी बाशा बिना खाता खोले क्रीज पर डटे हुए हैं।आंध्रा की टीम कल मैच के चौथे दिन 2 विकेट पर 97 रन से आगे खेलना शुरू करेगी।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव