सीएयू ब्लू बनी दूसरी स्व: हंसा धनाई महिला टी-20 क्रिकेट चैलेंजर ट्रॉफी की चैम्पियन

देहरादून 26 दिसंबर : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड के द्वारा आयोजित दूसरी स्व: हंसा धनाई महिला टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला सीएयू ब्लू और येल्लो के बीच में खेला गया . ब्लू की टीम इस टूर्नामेंट का चैम्पियन बन गई .

फाइनल मुकाबले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम येल्लो ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 120 रनों का स्कोर बनाया .जिसमे ज्योति गिरी 45 रन और रीना जिंदल ने 38 रन बनाई .गेंदबाजी करते हुए टीम ब्लू की नज़मा और अमीषा को एक -एक विकेट मिला .

जबाब में बल्लेबाजी हुए टीम ब्लू की बैटर नीलम के 33 रन ,तारा बिस्ट के नाबाद 22 रन और नज़मा के 19 रनों के मदद से निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 124 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया .गेंदबाजी में येल्लो की पूजा को दो,रीना,सारिका और अंजलि को एक-एक विकेट मिला . इस तरह से टीम येल्लो को हारकर ब्लू चैम्पियन बनी .

टूर्नामेंट में वुमन ऑफ़ द टूर्नामेंट –नजमा खान
बेस्ट बैटर : रीना जिंदल
बेस्ट गेंदबाज: पूजा राज ,
वुमन ऑफ़ द मैच –नजमा खान

इस मौके पर अध्यक्ष रोहन जेटली,निर्देशक,श्याम शर्मा,निर्देशक/उपाध्यक्ष वीजेपी दिल्ल्ली के सुनील यादव,निर्देशक प्रदीप अगरवाल,निर्देशक मंजीत सिंह,बीसीसीआई सदस्य,डोमेस्टिक टूर्नामेंट कमिटी के विकास कात्याल,डीडीसीए के पूर्व कोषाध्यक्ष रविन्द्र मनचंदा सहित सीएयू के सभी सदस्य उपस्तिथ थे .

 

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक