जो खुद हेल्पलेस है वह हेल्पलेस रेस्टोरेंट की बात करते है: आदित्य वर्मा

पटना 26 दिसंबर: ICPPCB ने माननीय सुप्रीम कोर्ट में BCCI के नये चुनाव कराने हेतु I.A. Petition दायर किया गया है ।जिसमे BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली तथा Cricket Association of Bihar ( CAB ) के पूर्व सचिव एवं Civil Appeal No. 4235 of 2014 के Main Petitioner आदित्य वर्मा के बीच हुई सौदेबाजी की जानकारी सुप्रीम कोर्ट को देने की बात कही गई .जिसके बाद आदित्य वर्मा ने खेलबिहार को एक विडियो जारी करते हुए कहा है की हेल्पलेस लोग हेल्पलेस रेस्टोरेंट की बात करते है .

विडियो में आदित्य वर्मा ने कहा” बिहार क्रिकेट विभाजन के पश्चात् बिहार क्रिकेट संघ को बदहाली में ले जाने वाले शाजिश्कार्ताओ से मुझे कोई सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नही है . उन्हें पता नही है की सौरव गांगुली से मेरी मुलाकात और जान पहचान कब की है या नही है . उन्होंने आगे कहा” मै बताना चाहता हु की सुप्रीम कोर्ट पुरे केस की सुनवाई कर रहा है .ये उस पर है की क्या सही है या क्या गलत .

उन्होंने कहा है” बीसीए के लीगल टीम के सदस्य व मीडिया चेयरमैन के नाते जो सुप्रीम कोर्ट जाने की बात करते है क्या उन्हें ये पता है की बीसीए के अध्यक्ष ने उन्हें औथोराइज किया था सुप्रीम कोर्ट में जाने के लिए. उन्होंने कहा” जहा तक मेरी बात है मुझे क्या बोलना है समय पर बोलूँगा

उन्होंने आगे कहा” मै सर्वोच्य न्यायालय से आग्रह करता हु की येसे शाजिश्कार्ताओ व जो खुद हेल्पलेस है उपर उन्हें फाइन करे और मुझे कुछ नही कहना है .मैंने जूनून से बिहार क्रिकेट के लिए लड़ाई लड़ी है .

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब