रुबन कप अरवल जिला लीग में रामा क्लब ने तक्षशिला को 53 रनों से हराया

अरवल 28 दिसंबर:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप सीनियर क्रिकेट लीग में मंगलवार को हुए मुकाबले में रामा क्लब ने तक्षशिला क्लब को 53 रनों से हरा दिया

सुबह रामा क्लब के कप्तान हिमांशु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और छोटू कुमार के शानदार 85 रनों के बदौलत 30.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 218 का स्कोर खड़ा किया। छोटू के अलावा रोशन ने 16 तथा आदित्य ने 12 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 71 रन बने। गेंदबाजी में आशुतोष एवं सनी ने 3 – 3, लवकुश ने 2, अतुल एवं सुधीर ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी तक्षशिला ने 8 विकेट खोकर निर्धारित 35 ओवर में 165 रन ही बना पाई। तक्षशिला की ओर से नीतीश ने 31, प्रेम सागर ने 24, अतुल विजय ने 23, लवकुश ने 18, मंतोष ने 15 तथा सुधीर ने नाबाद 13 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में कप्तान हिमांशु ने 2, अशोक, लव एवं आदित्य ने 1 – 1 सफलता हासिल की। अतिरिक्त के रूप में 22 रन बने।

आज के मैच में रंजन एवं राम रमैया ने अंपायर तथा मुकेश कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल का मैच जे आर एम क्रिकेट क्लब बनाम मगध क्रिकेट क्लब खेला जाएगा।

Related posts

कार्य पर रोक के बाद BCL के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम ने BCA के एथिक ऑफिसर को किया मेल,

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक