Home Bihar रुबन कप भोजपुर जिला क्रिकेट सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में स्ट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब विजयी

रुबन कप भोजपुर जिला क्रिकेट सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में स्ट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

भोजपुर 04 जनवरी: रुबन कप भोजपुर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैच आज सुबह लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब बनाम स्ट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 10 00 बजें से महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला गया इस मैच का उद्घाटन भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव विध्या नंदन सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

आज सुबह लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया कप्तान का फैसला उनके बल्लेबाजों खरे नहीं उतरे उनकी पुरी टीम महज 115 रनों पर ही सिमट गई। लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रोहित कुमार सिंह ने 20 रन, अभिषेक ने 17 रन,अमन ने 15 रन,करण ने 12 रन,रिषभ ने 11 रनों का योगदान दिया। स्ट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए प्रभात ने एक विकेट, समरेश ने तीन विकेट, मनीष ने दो विकेट, विपुल ने तीन विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्ट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब ने रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से जीत हासिल किया। स्ट्रीम इलेवन क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अजित ने 10 रन, जितेन्द्र ने 64 रनों का योगदान दिया। लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए रोहित ने सर्वाधिक 4 विकेट, रोशन ने दो विकेट, रोहित, रोहित कुमार सिंह ने एक एक विकेट प्राप्त किया।

इस मैच के अम्पायर अमित और राकेश थे स्कोरर की भुमिका में अमृतेश थे।कल का मैच बिहिया क्रिकेट क्लब ब्लू बनाम भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ग्रीन के बीच सुबह महाराज कालेज में 9 00 बजे से खेला जाएगा इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के मिडिया प्रभारी कुमार विजय ने दी

Related Articles

error: Content is protected !!