Home Bihar नटराज क्रिकेट क्लब शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

नटराज क्रिकेट क्लब शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

शिवहर 28 जनवरी: जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल मैच में स्टार क्रिकेट क्लब को हराकर नटराज क्रिकेट क्लब लीग के फाइनल में पहुंची । पूरे मैच का लाइव प्रसारण किया गया ।

जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग अंतर्गत आज खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में नटराज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर स्टार क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाज़ी करने का निमंत्रण दिया ।‌ पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टार क्रिकेट क्लब ने पूरे 30 ओवरों में 9 विकेट पर 140 रनों का स्कोर खड़ा किया । बल्लेबाज हर्ष नंद ने 33 और कप्तान शिवम् चौहान ने तेज 40 रनों ‌की पारी खेली । नटराज क्रिकेट क्लब के शिवम् संजय 4 विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज रहे ।

141 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नटराज की टीम ने यह लक्ष्य 24.4 ओवर में 3 विकेट शेष रहते प्राप्त कर‌ लिया और पहली बार जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में प्रवेश किया । नटराज क्रिकेट क्लब की ओर से साहिल ने शानदार 98 रनों की पारी खेली । स्टार क्रिकेट क्लब के मनीष ने शानदार गेंदबाजी करते हुए नटराज के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेजा ।

*नटराज क्रिकेट क्लब* के *साहिल सिन्हा* को उनकी शानदार बल्लेबाजी (98 रन, 73 गेंद, 12 चौके, 4 छक्के) के लिए *मैन ऑफ द‌ मैच* का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार संघ के कोषाध्यक्ष *राजेश कुमार उर्फ सौरव* के द्वारा प्रदान किया गया । आज कुछ पलों के लिए श्री राणा रत्नाकर जी एवं श्री पद्माकर जी ने भी सेमीफाइनल मैच का आनंद लिया और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की ।

आज का दिन शिवहर क्रिकेट के लिए ऐतिहासिक दिन रहा जब पहली बार पूरे मैच का लाइव प्रसारण किया गया । दर्शक घर बैठे लाइव मैच का लुत्फ ले रहे थे । पूरा मैच यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है । क्रिकहिरोज ऐप पर जाकर भी देखा जा सकता है ।

कल शनिवार को इस लीग का दूसरा सेमीफाइनल मैच एलेवेन स्टार और राइजिंग स्टार के बीच खेला जाएगा एवं *30 जनवरी, रविवार* को इस लीग का *फाइनल मुकाबला* खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!