Home Bihar cricket association News, जिला विवाद का मार झेल रहे है कई बिहार के खिलाड़ी? देखे ख़बर

जिला विवाद का मार झेल रहे है कई बिहार के खिलाड़ी? देखे ख़बर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 3 जून: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा सभी जिले के खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है इसकी तिथि 25 जून तक बढ़ाया गया है। लेकिन कई खिलाड़ियों को इस बात से परेशानी हो रही है कि उनके जिले में दो एसोसिएशन थे और अब दूसरे एसोसिएशन के खिलाडियों को रजिस्ट्रेशन नही करने दिया जा रहा।।

विस्तार से समझे बिहार के कई ने खेलबिहार को फ़ोन पर बताया कि समस्या यह है कि इस सीजन से पहले वाले सीजन में जो खिलाडी अपने जिले का प्रतिनिधित्व किए थे वह नई एसोसिएशन से थे और अभी रजिस्ट्रेशन के लिए खिलाड़ियों के लिस्ट (जिला विवाद में अध्यक्ष द्वारा जिसे मान्यता दिया गया है) दूसरे जिला एसोसिएशन नाम भेज रहे है।।

मैंने पिछले सीजन नई एसोसिएशन के जिला प्रतिनिधित्व किया था ऐसे में बीसीए से मेरा रजिस्ट्रेशन हो चुका है लेकिन मेरा नाम फिर भी अभी के एसोसिएशन नही भेज रहा है। ओहि कई ऐसे खिलाड़ी है जो बिहार स्टेट टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके है उनका रजिस्ट्रेशन बीसीसीआई है फिर भी एसोसिएशन नाम नही भेज रहा है।।

आपको बता दे कि बीसीए चुनाव के पहले जो कमिटी थी उस समय कई जिलों में नई एसोसिएशन या कमिटी बन गई थी और पिछले सीजन के घरेलू मैच में उसी नई कमिटी के खिलाड़ी भाग लिए थे अब जब बीसीए का चुनाव हुए उसके बाद बीसीए अध्यक्ष ने जिला विवाद के मामले पर फैसला दिया था तो कई जिलों में फिर से पुराने कमिटी कार्य करने का अधिकार मिला ।

ऐसे उस खिलाड़ियों का क्या होगा जो पिछले सीजन में बीसीए के घरेलु मैच हेमन ट्रॉफी सहित अन्य मैच खेले थे। उसका क्या जो नई एसोसिएशन से घरेलू मैच खेल बिहार टीम में जगह बना बीसीसीआई के घरेलू मैच रणजी ट्रॉफी सहित अन्य मैच में खेले। इनका नाम आख़िर क्यो नही भेजा जा रहा है।।

Related Articles

error: Content is protected !!