Home Bihar cricket association News, मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सचिव के अस्वाथ होने पर जिले के गतिविधि को देखेंगे संयुक्त सचिव

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सचिव के अस्वाथ होने पर जिले के गतिविधि को देखेंगे संयुक्त सचिव

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मधेपुरा 2 जून: मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव संजीव कुमार कार्यकारी सचिव के रूप में कार्य करेंगे ।खेलबिहार न्यूज़ को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर श्री संजीव कुमार ने बताया है कि विगत कुछ महीनों से सचिव श्री संजय कुमार सिंह उर्फ रोहन सिंह के स्वास्थ्य की स्थिति ठीक नही रहने के कारण अच्छे ईलाज हेतू जिले से बाहर हैं उनके बाहर रहने से मधेपुरा क्रिकेट की जो भ्रामक स्थिति बन गई है।।

उनको देखते हुए मधेपुरा क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव के नाते मैं बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष से दूरभाष पर बात किया और मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के स्थिति से अवगत कराया तो उसने मुझे बताया कि जब आप के सचिव अस्वस्थ चल रहे हैं तो उनसे वार्ता कर क्रिकेट के हित में जो सही हो वह करें ,

उनसे वार्ता के तत्पश्चात मैंने सचिव रोहन सिंह से भी दूरभाष के माध्यम से ही बात किया और मधेपुरा क्रिकेट की भ्रामक स्थिति से अवगत कराया तो उन्होंने मुझे बताया कि सचिव के अनुपस्थित रहने पर संयुक्त सचिव कार्य कारी सचिव रूप में कार्य कर सकते हैं दूसरा कोई भी अध्यक्ष को छोड़कर ऐसा नहीं कर सकते हैं।।

मधेपुरा क्रिकेट की गतिविधि सुचारू रूप से चले , जिला में क्रिकेट के क्षेत्र में कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए आप संयुक्त सचिव के नाते कार्यकारी सचिव के रुप में कार्य कीजिये । मैं संजीव कुमार मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव के नाते खिलाड़ियों को यह दिशा निर्देश जारी कर रहा हूं कि आप यत्र- तत्र कहीं भी नहीं भटके , आप सभी क्रिकेट के किसी भी प्रकार की गतिविधि की।

जानकारी हमसे या हमारे अध्यक्ष महोदय से प्राप्त करें ,सभी खिलाड़ी अपना पंजीयन फॉर्म अगर कहीं भी जमा किए हैं तो मेरे पास जमा करें । श्री कुमार ने कार्यकारी सचिव बनाने के लिए सचिव रोहन सिंह को दिल से धन्यवाद दिए।

ख़बर कि पुष्टि के लिए खेलबिहार द्वारा किया गया संपर्क

इस ख़बर कि पुष्टि के लिए खेलबिहार ने मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सचिव से संपर्क किया जब खेलबिहार ने उनसे पूछा कि आप संजीव जी को आप बोले है कि आपके अस्वाथ होने के कारण जिला में जो गतिविधि हो उसे वह करें ।

खेलबिहार से फोन पर सचिव संजय कुमार सिंह ने कहा” हाँ मैंने यह कहा है कि अभी जो रजिस्ट्रेशन का कार्य है तो मैं वहां नही हु तो सभी मिलकर इस कार्य को करें क्योकि क्रिकेट कि गतिविधि न रुके।

खेलबिहार ने संयुक्त सचिव संजीव जी से बात किया कि आपको सचिव ने कार्यकारी सचिव के रूप कार्य करने के लिए बोला या आपको कोई ईमेल और पत्र भेजा है?

खेलबिहार से संयुक्त सचिव ने कहा” देखिए वह अस्वाथ है और खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन का कार्य करना है जिसको लेकर मैंने बीसीए अध्यक्ष व अपने जिला के सचिव से बात किया तो उन्होंने कहा था कि मुझे मिलकर कार्य करने को कहा गया है जहा तक कार्यकारी सचिव कि बात है तो अगर सचिव अभी अस्वाथ होने के कारण उपस्थित नही तो अगर मैं सचिव का कार्य करूंगा तो कार्यकारी सचिव हि कहलाऊंगा न । जो सचिव के बदले कार्य करते है उसी को तो कार्यकारी सचिव कहते है।।

Related Articles

error: Content is protected !!