Home Bihar अररिया जिला लीग : मन्नोवर के अर्धशतक से एंबिशन क्रिकेट क्लब जोकि 7 विकेट से विजयी

अररिया जिला लीग : मन्नोवर के अर्धशतक से एंबिशन क्रिकेट क्लब जोकि 7 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 18 फरवरी: 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 41 वां यूनाइटेड क्रिकेट क्लब और एंबिशन क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

टॉस यूनाइटेड क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया निर्धारित 25-25 ओवर के मैच में यूनाइटेड ने पहले खेलते हुए 25 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए अपनी टीम की ओर से खेलते हुए पृथ्वी ने 51 रन कमलेश ने 49 रन बनाए एंबिशन की ओर से गेंदबाजी करते हुए निसार ओर फिरोज, ने दो-दो विकेट चटकाए।

जवाबी पारी खेलने उतरी एंबिशन के बल्लेबाजों ने धमाकेदार शुरुआत की और 17 ओवर में ही 7 विकेट के नुकसान पर 154 रन बना लिए जिसमें मन्नोवर ने शानदार 57 रन बनाएं वही निसार ने 34 इमरान ने 31 रन बनाए। मैच के निर्णायक उज्ज्वल व विक्की थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया।

आज के मैच के मुख्य अतिथि पूर्व खिलाड़ी दारा सिंह थे खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के उपरांत अररिया जिला क्रिकेट संघ के द्वारा उन्हें मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया । इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण बाशु दा दिलीप कुमार झा सचिव ओम प्रकाश जयसवाल तनवीर आलम चांद आजमी अनामी शंकर अशोक मिश्रा आनंद मोहन ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

कल का मैच सुपरनोवा थंडर और डायमंड क्रिकेट क्लब कुर्साकांटा के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!