Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी-डिवीजन लीग में रक्सौल रॉयल ने न्यू सीसी को26 रन से हराया।।

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीजन लीग में रक्सौल रॉयल ने न्यू सीसी को26 रन से हराया।।

by Khelbihar.com

मोतिहारी 4 फरवरी: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व.मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज रक्सौल न्यू क्रिकेट क्लब ने चंपारण क्रिकेट क्लब को 28 रन से हरा दिया।

टॉस जितने के बाद पहले खेलते हुए रक्सौल रॉयल न्यू क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर में 7 विकेट खोकर 182 रन बनाए। टीम के ओर सर बल्लेबाजी में अनु ने 50,मिजराब ने 43, और गौरव ने नाबाद 33 रन की पारी खेली।चंपारण क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अयान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 16रन दे कर 6 विकेट लिये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंपारण क्रिकेट क्लब की टीम आकाश के 70 व नौशाद के 24 रन के पारी के बावजूद भी टीम निर्धारित 25 ओवर में 156/9 रन ही बना सकी।रक्सौल की टीम के गेंदबाज गौरव और लक्ष्य ने 2-2 विकेट चटकाए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से रक्सौल के बल्लेबाज अनु को दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व अनमोल कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद(वार्ड पार्षद 14),दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल कुमार,अच्छेलाल,विकास कुमार सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!