बेगूसराय प्रीमीयर लीग में बेगूसराय चैलेंजर्स और बरौनी सुपर किंग्स की टीम जीती

बेगूसराय 15 फरवरी: बेगूसराय प्रीमीयर लीग के तीसरे दिन का मुकाबला का विधिवत उद्घाटन गंगा डेयरी के एमडी अखिलेश कुमार सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इस अवसर पर मृत्युंजय कुमार वीरेश विवेक कुमार निराला कुमार रणवीर कुमार कन्हैया कुमार अभीन कुमार मौजूद थे।

बेगूसराय चैलेंजर्स बनाम बीपी रॉयल्स के बीच खेला गया। जिसमें टॉस बेगूसराय चैलेंजर्स के कप्तान टॉस प्रेम रंजन पाठक ने जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया।पहले बल्लेबाजी करने उतरी बीपी रॉयल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 146 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमे बीपी रॉयल्स की और से राजा विशाल ने 44 और गुड्डू ने 36 रनों का योगदान दिया। बेगूसराय चैलेंजर्स की और से गेंदबाजी करते हुए पल्लव ने 3 विकेट तथा विनीत और प्रेम ने 2-2विकेट झटके।

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम ने मुरारी के शानदार 56 रन की पारी खेली वही दिलजीत ने 29 रनों की पारी खेली बीपी की और से वासुदेव और आनंद ने 2-2 विकेट झटके शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मुरारी को मैन ऑफ़ द मैच का खिताब दिया गया। मैन ऑफ द मैच का खिताब गंगा डायरी के एमडी अखिलेश सिंह और स्मार्ट सिटेट क्लासेज के सन्नी कुमार के द्वारा मुरारी को दिया गया।

आज दिन का दूसरा मुकाबला बरौनी सुपर किंग्स बनाम बलिया ब्लास्टर्स के बीच खेला गया जिसमें बरौनी सुपर किंग्स की टीम ने बलिया ब्लास्टर्स को एक 100 रनों से हराया। दूसरे मैच का टॉस बलिया ब्लास्टर से कप्तान गुलशन ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी बरौनी सुपर किंग्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया बरौनी सुपर किंग्स की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे भारत ने शानदार अर्ध शतक जड़ते हुए 60 रनों का योगदान दिया वहीं बरौनी सुपरकिंग्स के कप्तान दानिश आलम ने 41 रनों का योगदान दिया बलिया की खबर से सर्वाधिक विकेट सुमित ने दो विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरे बलिया ब्लास्टर्स की टीम 19वें ओवर में 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बलिया ब्लास्टर्स की ओर से सर्वाधिक रन हर्षित ने 33 रन बनाए वही बरौनी सुपर किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए नीरज ने 3 विकेट तथा आदित्य सोनी निधि और भरत ने दो-दो विकेट झटके शानदार ऑलराउंड के खेल के प्रदर्शन करने के लिए भरत को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

मैंने द मैच का खिताब ललन लालित्य एवं संजय चौधरी ने संयुक्त रूप से दिया। मैच के मुख्य एंपायर नीतीश कुमार मनोज कुमार विक्की कुमार राजेश जूनियर थे स्कोरर के रूप में श्याम कुमार थे इस अवसर पर महिंद्रा कंपनी के कई अधिकारी भी मौजूद थे!

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव