Home Bihar एसजीएफआई क्रिकेट के लिए ईस्ट चम्पारण की अंडर-17 व 19 टीम रवाना

एसजीएफआई क्रिकेट के लिए ईस्ट चम्पारण की अंडर-17 व 19 टीम रवाना

by Khelbihar.com

मोतिहारी 05 मार्च:  कला-संस्कृति व युवा विभाग बिहार सरकार के अंतर्गत आयोजित अंडर-17 और अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत करने के लिए पू.चम्पारण की टीम क्रमशः गया और नालन्दा रवाना हो गई।

महान स्पिनर शेन वार्न को श्रद्धांजलि देने के उपरांत स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी से टीम को विदा करते हुए जिलापदाधिकारी पू.चम्पारण शीर्षत कपिल अशोक ने टीम को बधाई व शुभकामनाएं दिया।जिलापदाधिकारी ने दोनों टीम(16सदस्यीय) को संबोधित करते हुए उन्हें अंडर-14 टीम की तरह प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।

ज्ञात हो अंडर-14 टीम सहरसा में आज अररिया से फाईनल मुकाबला खेल रही हैं।अंडर-17 टीम के टीम मैनेजर राशिद जमाल खान और अंडर-19 टीम के टीम-मैनेजर मंजूर आलम बनाये गए हैं।साथ ही जिलापदाधिकारी ने ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन को टर्फ विकेट बनाने के लिए 7 लाख रुपये देने की घोषणा किया।

इस राशि स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी में 7 टर्फ विकेट बनाये।पू.चम्पारण क्रिकेट/खिलाड़ियो के विकास में यह मील का पत्थर साबित होगा।उन्होंने ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम को इस संदर्भ में आज ही एक माँग-पत्र कार्यपालक पदाधिकारियों नगर निगम मोतिहारी को सुपुर्द करने का निर्देश दिया।

मौके पर खेल पदाधिकारी राजेन्द्र कुमार, ईसीडीसीए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा सहित खेलप्रेमियों ने भी दोनों टीम को भी बधाई व शुभकामनाएं दिया हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!