Home Bihar हेमन ट्रॉफी: प.चम्पारण की लगातार दूसरी जीत,गोपालगंज को 4 विकेट से हराया

हेमन ट्रॉफी: प.चम्पारण की लगातार दूसरी जीत,गोपालगंज को 4 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

हाजीपुर: रेलवे स्टेडियम हाजीपुर में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे हेमन ट्रॉफी(वेस्टर्न जोन) क्रिकेट टूर्नामेंट में पू.चम्पारण ने गोपालगंज को 4 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज किया।

टॉस हारने के बाद पहले खेलने उतरी गोपालगंज की टीम 48.2 ओवर में 176 रन पर आल आउट हो गई।गोपालगंज के बल्लेबाज रवि कुमार शर्मा ने 70,प्रशांत श्रीवास्तव ने 37 और अभिनव श्रीवास्तव ने 22 रन बनाए।पू.चम्पारण के गेंदबाज मुकेश 33/2(10),अफ्फान 36/2(10),आशुतोष 31/2(9),बादल कनौजिया ने 9/1(5.2) और फैसल ने 27/1(4) विकेट चटकाए।

जवाब में खेलने उतरी पू.चम्पारण की टीम ने सकिबुल गनी के 76,ऋषि परासर के नाबाद 24,आशीष के 21,अनुपम के 16,मुकेश के 10 और समीर अख्तर के नाबाद 5 रन की पारी के बदौलत 45.5 ओवर में 180/6 रन का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।गोपालगंज के गेंदबाज सचिन कुमार सिंह ने 2 जबकि आमोद,सौरव व रवि कुमार को 1-1 विकेट मिला।।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल पू.चम्पारण का मुकाबला सारण से होगा।आज के मैच में अंपायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के दीपक कुमार और राजीव नंदन ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में निखिल सिंह राजपूत रहे।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी सह चयनकर्ता प्रीतेश रंजन,चयनकर्ता रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,शिवप्रकाश सिन्हा और हरप्रीत सिंह सालूजा ने टीम के सदस्य,टीम मैनेजर राशिद जमाल खान और टीम कोच मनोज कनौजिया को जीत की बधाई और आगे के मैचों के लिए शुभकामना दिया हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!