अंगिका जोन: मो. गुलरेज के 92 रनो से मुंगेर ने जमुई को पांच विकेट से हराया

भागलपुर: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्राॅफी के छठे मुकाबले में शनिवार को मुंगेर ने जमुई को पांच विकेट से पराजित किया।

50 ओवर के मैच में टॉस जीत कर जमुई की टीम ने 47.1 ओवर में 180 रनों पर ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी में मयंक मेहता ने सर्वाधिक 49 रन, प्रिंस कुणाल ने 40 रन, अमित राय ने 18 रन बनाए। मुंगेर की ओर से गेंदबाजी में अमित कुमार ने 4 विकेट लिया। आकाश व मो. गुलरेज ने क्रमशः दो-दो विकेट झटका। प्रशांत व गोविंद देव ने क्रमशः एक-एक विकेट चटकाए।

181 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंगेर की टीम 42 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर जीत के जरूरी रन बना ली। मुंगेर की ओर से बल्लेबाजी में मो. गुलरेज ने 113 गेंद खेलकर नौ चौके व दो छक्के की मदद से 92 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। मो. गुलरेज ने अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा कर आउट हुए। विनीत ने 37 रन, विशाल ने 17 रन बनाए। जमुई की ओर से गेंदबाजी में मयंक मेहता, शुभम, सचिन, राहुल कुमार, वजीद अली ने क्रमशः एक-एक विकेट लिया।

अंपायर की भूमिका बीसीए पैनल के अंपायर मनोहर (खगड़िया) व अमित रंजन (मधुबनी) ने निभाई। मैच आॅब्जर्वर बीसीए पैनल के डाॅ इंद्रजीत कुमार थे। स्कोरर धर्मजय, ऑनलाइन स्कोरर ओम झा व पिच क्यूरेटर बीसीए पैनल के देवीशंकर थे। रविवार को सुबह 9 बजे से जमुई और भागलपुर के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों टीम के खिलाड़ियों को सुबह 8 बजे सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में रिपोर्ट करना है।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ