बाप-बेटे की जोड़ी ने जूनियर डिवीजन में किया कमाल, एसजीजीएस कॉलेज जीता

पटना : जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में रविवार को खेले गए मैच में एसजीजीएस कॉलेज ने जहां जीत दर्ज की। वहीं इस टीम की चर्चा बाप—बेटे की खेल रही जोड़ी के कारनामों से ज्यादा हो रही है।

दोनों ने मिलकर अपने गेंद और बल्ले से टीम की जीत ही सुनिश्चित ही नहीं की बल्कि बेटे ने मैन आफ द मैच तक पर कब्जा जमाया। हम बात कर रहे हैं एसजीजीएस के आलराउंडर मोहम्मद रेहान रफी और उनके पिता मोहम्मद रफी की। रेहान रफी ने विपक्षी टीम के पांच बल्लेबाजों को जहां पवेलियन का रास्ता महज 4.1 ओवर में 17 रन खर्च कर दिखाया। वहीं नाबाद 29 रन की शानदार पारी खेली। पिता मोहम्मद रफी ने भी 1 विकेट छह रन खर्च कर टीम के लिए झटका।

पटना के खेमनीचक ग्राउंड पर खेले गए मैच में वाईसीसी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए वाईसीसी की पूरी टीम 15.1 ओवर में 66 रन पर ढेर हो गई। जवाब में एसजीजीएस ने एक विकेट खोकर लक्ष्य को 14 ओवर में हासिल कर लिया।

संक्षिप्त स्कोर:

वाईसीसी— 15.1 ओवर में 66 रन पर आलआउट, हर्ष राज 20, अतिरिक्त 17, विकेट— मोहम्मद रेहान रफी 5/17, हम्जा 2/21, मो. राशिद 1/20, मोहम्मद रफी 1/6
एसजीजीएस कॉलेज: 14 ओवर में एक विकेट पर 67 रन, मोहम्मद रेहान रफी 29 नाबाद, अबुबकर 17 नाबाद, अतिरिक्त 11, विकेट— रोशन कुमार 1/30

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन