पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे अनुज ने झटके 6 विकेट,रामबाग टाइटन्स जीता

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए ग्राउंड में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का दूसरा मैच नाइट में रामबाग टाइटंस बनाम मंत्र विजार्ड्स के बीच खेला गया। टॉस जीत कर मंत्रा विजार्ड्स के कप्तान अभिषेक बाबू ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

रामबाग टाइटन्स ने बल्लेबाजी करते हुए 21 ओवर में सभी विकेट खोकर 179 रन बनाए रामबाग टाइटल के तरफ से सक्षम ने 38 रन और गौरव ने 37 रन का योगदान दिया।मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से अनुज ने गेंद से कहर बरपाते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट और सूर्यवंश ने 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किया।

180 के लक्ष्य को पीछा करते हुए मंत्रा विजार्ड्स ने19.4ओवर में सभी विकेट खोकर 132 रन ही बना पाईऔर यह मैच रामबाग टाइटंस ने 47 रन से जीत लिया। मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से कप्तान अभिषेक कुमार बाबु ने कप्तानी पारी खेलते हुए 60 रन और अभिषेक चौधरी ने 16 रन का योगदान दिया। रामबाग टाइटंस की तरफ से मोहित कुमार ने 4 विकेट और सुरज सुधांशु और हर्षित ने 3_3 विकेट प्राप्त किया।

प्लेयर ऑफ द मैच रामबाग टाइटंस के गैंदबाज मोहित कुमार को मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा के द्वारा दिया गया।निर्णायक की भूमिका में मो नैयर अली और राजीव नंदन सिंह थे जबकि थर्ड अंपायर संजीव तिवारी और मैच रैफरी तरविंदर सिंह थे।

स्कोरर की भुमिका में विमल मुकेश और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे जबकि कॉमेंटेटर की भूमिका में विजय ली थे।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा ने दी।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।