आदित्य वर्मा ने BCCI अध्यक्ष से मिलकर बिहार क्रिकेट पर की चर्चा,सौरव गाँगुली आएंगे बिहार

पटना : बीसीसीआई के अध्यक्ष श्री सौरभ गांगुली के बुलाने पर उनके निवास स्थान कोलकाता मे मिलकर बिहार क्रिकेट के विकास पर लंबी चर्चा हुई क्योंकि बिहार क्रिकेट के आपसी विवाद के चलते बिहार का विकास रुक गया है। यह बाते सीएबी पूर्व सचिव आदित्य वर्मा ने कही है।

उन्होंने कहा ” मैने सारे बिन्दु पर मेरी बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली से उनके निवास स्थान पर चर्चा हुई। सौरभ गांगुली ने मुझे व्यवस्था के सुधार के लिए जल्द ही जुलाई में पटना आ कर खेल प्रेमियों तथा पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों से सहयोग ले कर बिहार क्रिकेट के विकास के लिए एक ब्लू प्रिंट बना के अगले सीजन के पहले काम शुरू कर देंगे।

बिहार के रुके हुए ग्रांट पर सौरभ ने कहा कि बिहार के द्वारा ही अनेक मेल खाता बंद होने की सूचना बीसीसीआई को दी गई है सुप्रीम कोर्ट के आदेश के आलोक मे बिहार क्रिकेट ने अपने constitution मे सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर संशोधन भी नही किया है बीसीसीआई ने बिहार सरकार के सोसाइटी से भी पत्राचार के माध्यम से पूछ लिया है।

ऐसे में बीसीसीआई खिलाड़ियों के लिए सब इंतजाम कर देता है मैचों के दौरान सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई एक खेलों के लिए खिलाडियों के विकास के लिए एक संचालन समिति बीसीसीआई के नेतृत्व मे बिहार के भी पूर्व अधिकारी, खिलाड़ियों को लेकर बनाई जा सकती है क्योंकि मेरा मानना है कि बिहार क्रिकेट के विवाद तथा निबंधन वाले इशू के हल होने तक बीसीसीआई के द्वारा गठित संचालन समिति के सदस्यों के साथ बिहार क्रिकेट के विकास पर फोकस करेगी।

एमपी वर्मा क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए सौरभ गांगुली ने अपना शुभ कामना संदेश दिया था इसलिए मोमेंटो के रूप मे सौरभ गांगुली को 👕 t-shirt दे कर सम्मानित किया साथ ही साथ बिहार के खिलाड़ियों के लिए अपना आशीर्वाद देने को कहा।

सौरव गांगुली ने कहा कि बिहार मेरा परोसी राज्य है हमेशा रहेगा शाकिबूल गणि (Shakibul Gani )के बारे में जानकारी लिया कि कहा का बच्चा है मैने बोला खांटी बिहारी है आपका आशीर्वाद मिले क्रिकेट एसोसिएशन की नई अधिकारी अनुपम वर्मा भी मौजूद थी।

आपको मालूम हो की 9 राज्यों के क्रिकेट के विकास के लिए बीसीसीआई ने अपने अघ्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष के जिम्मे दे दिया था, बिहार का विकास का जिम्मा सौरभ को मिला था लेकिन बिहार क्रिकेट के आपसी झगड़े के कारण चाह कर भी बीसीसीआई अध्यक्ष कुछ भी नही कर सके जबकि उत्तरी पूर्व के राज्यों में युवा सचिव जय शाह ने विकास की गति तेज कर दिया है।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।