Home Bihar बीसीए के पूर्व प्रवक्ता संजीव मिश्र ने निबंधन विभाग में दायर किया परिवाद।

बीसीए के पूर्व प्रवक्ता संजीव मिश्र ने निबंधन विभाग में दायर किया परिवाद।

by Khelbihar.com
  • गीता, गायत्री और गंगा जल से बीसीए को पवित्र करने का अभियान बिहार सरकार के निबंधन विभाग पहुँचा।
  • बीसीए के पूर्व प्रवक्ता संजीव मिश्र ने निबंधन विभाग में दायर किया परिवाद।

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(बीसीए) के पूर्व प्रवक्ता, बी॰सी॰ए॰ के पूर्व रिटेन एवं पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने बिहार सरकार के मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग में आज बी॰सी॰ए॰ के आलेख में संशोधन से संबंधित एक परिवाद दाखिल किया है।

श्री मिश्र द्वारा इस परिवाद में विभाग को बीसीए की 2018 से ले कर वर्तमान तक के कार्यकलाप को उठाया गया है। विभाग में दाखिल परिवाद में कहा गया है की दिनांक 2 जुलाई 2022 को अपराहन 3:36 बजे श्री काशी कुमार,उप निबंधन महानिरीक्षक का मेरे मोबाइल पर फोन आया था।जिसके बाद मैं पूर्ण ऐक्टिव हुआ।

परिवाद में कहा गया है की बीसीए के पूर्व अध्यक्ष श्री गोपाल बोहरा द्वारा दिनांक 27/11/2018 को निबंधन विभाग में आलेख जमा कराया गया था और उसकी कॉपी बीसीसीआई के उस समय के सीओए श्री विनोद राय जी द्वारा बीसीए का आलेख के साथ माननीय सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया में दायर किया गया था और 9/8/2018 को माननीय सुप्रीम कोर्ट अपना निर्णय सुना चुका है।

कोर्ट के आदेश में है की बिना फिर से कोर्ट में निर्णय आए कोई भी राज्य संघ या बीसीसीआई आलेख में परिवर्तन नहीं कर सकता।बीसीए के आलेख में संशोधन संभव नहीं है ।गलत करना कोर्ट का अवमानना के दायरे में आएगा।

श्री मिश्र ने कहा की बी॰सी॰ए॰ को गीता, गायत्री और गंगा जल पवित्र करने के अभियान के तहत विभाग को आलेख में संशोधन नहीं करने हेतु कई सुझाव दिये गए हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!