Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला अंडर- 16 क्रिकेट लीग में आरव क्रिकेट एकेडमी ने दर्ज की पहली जीत

मुजफ्फरपुर जिला अंडर- 16 क्रिकेट लीग में आरव क्रिकेट एकेडमी ने दर्ज की पहली जीत

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर – 16 जिला क्रिकेट लीग में आरव क्रिकेट एकेडमी ने स्कूल ऑफ क्रिकेट को 39 रनों से हरा कर पूर्ण अंक हासिल की।

आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरव क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए जिसमें अनिरुद्ध डे ने शानदार 68 रन अपनी टीम के लिए बनाएं वही प्रियांशु ने 20,अल्तमस ने 24,आयुष ने 23 एवं साजीद ने 10 रन बनाए।गेंदबाजी में स्कूल ऑफ क्रिकेट के तरफ से राजन ने 2,जावेद ने 1,मोहित ने 1 एवं कोमल ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी स्कूल ऑफ क्रिकेट की पूरी टीम 28 ओवर में 138 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।स्कूल ऑफ क्रिकेट के तरफ से बल्लेबाजी करते हैं जावेद ने नाबाद 50 रनों की पारी खेली वही रोशन ने 30 रन अपनी टीम के लिए बनाएं। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और पूरी टीम 138 रन पर ही सिमट गई।गेंदबाजी में आरव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अनिरुद्ध डे ने 3,साजीद ने 3 एवं आकर्षण ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच आरव क्रिकेट एकेडमी के अनिरुद्ध डे को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं आदित्य कुमार थे वहीं स्कोरर की भूमिका में राजकुमार एवं आर्यन थे।कल का मैच: दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी बनाम क्लासिक क्रिकेट एकेडमी

Related Articles

error: Content is protected !!