Home Bihar district leagues BPL:-बरौनी सुपर किंग्स ने बलिया वारियर्स को 5 विकेट से हराया

BPL:-बरौनी सुपर किंग्स ने बलिया वारियर्स को 5 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai:स्मृति शेष डॉ भोला प्रसाद सिंह एवं मणि कुमार सिंह के स्मृति में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग के तीसरे मुकाबले में बरौनी सुपर किंग्स ने बलिया वारियर्स को 5 विकेट से हराया ।

टॉस जीतकर पहले उतरी बलिया वारियर्स की पूरी टीम 80 रनों पर ढेर हो गई बलिया वारियर्स की ओर से सर्वाधिक रन अमित राधे ने 24 और रवि ने 20 रन का योगदान दिया। जबकि बलिया वारियर्स के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। बरौनी सुपर किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए निधि ने 4 ओवर में 8 रन देकर 3 विकेट झटके वही इस्लाम ने दो ओवर में 1 रन देकर तीन विकेट झटके।

जवाब में उतरी बरौनी सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने 5 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया बरौनी सुपर किंग्स की ओर से राहुल कुमार ने 36 रन और मृत्युंजय कुमार ने 20 रन का योगदान दिया बलिया की ओर से सर्वाधिक विकेट मोहम्मद अजहर ने तीन विकेट और सुमित ने दो विकेट झटके शानदार बल्लेबाजी के लिए राहुल कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार निरंजन सिंह सुमित सनी बीपीएल के अध्यक्ष रंजीत कुमार पासवान बेगूसराय क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश सोनू कुमार प्रेम रंजन पाठक के द्वारा दिया गया।

मैच के मुख्य एंपायर सुधीर गुप्ता कंचन कुमार थे स्कोरर सिद्धार्थ कुमार थे उद्घोषक मोहम्मद जावेद और मो दानिश थे मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कल का मैच बेगूसराय कैपिटल्स बनाम कचहरी तस्कर के बीच के खेला जायेगा

Related Articles

error: Content is protected !!