Home Bihar अजीत कुमार आजाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में मुजफ्फरपुर 15 रनों से पटना को हराया

अजीत कुमार आजाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में मुजफ्फरपुर 15 रनों से पटना को हराया

by Khelbihar.com

हाजीपुर : राज्यस्तरीय अभियंता अजीत कुमार आजाद मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को तीसरा क्वार्टरफाइनल मैच मुजफ्फरपुर एकादश एवं एस आर सीए पटना के बीच खेला गया। जिसमे मुजफ्फरपुर एकादश की टीम ने पटना की टीम को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित हो रहे मैच का टॉस मुजफ्फरपुर टीम के कप्तान ने जीता तथा पहले बल्लेबाजी करने का निर्णव लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुजफ्फरपुर की टीम ने सभी ओवरों की समाप्ति पर 215 रनों का स्कोर खड़ा किया।

अपने टीम के लिए शिवम कुमार ने 45 रन, अमित कुमार ने 43 रन, आकाश कुमार ने 40 रन तथा आदित्य कुमार ने 35 रनों का स्कोर खड़ा किया। पटना की टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए शशि राठौड़ ने 04 विकेट तथा सुनील कुमार ने 02 विकेट लिए।

216 रनों के विजय लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी पटना की टीम सभी विकेटों के नुकसान पर 200 रन ही बना सकी और यह मैच 15 रनों से हार गई। अपने टीम के लिए विकास भारद्वाज ने 52 रन की शानदार पारी खेली लेकिन अपने टीम को जीत नही दिला सके। वही सुनील ने 34 रन, यश शर्मा ने 33 रन एवं विकास ने 28 रनों की पारी खेली।

मैच समाप्ति के उपरांत विजेता टीम के शिवम कुमार को उनके बेहतरीन खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कांग्रेस नेता डॉ अक्षय शुक्ला ने दिया। मौके पर काफ़ी संख्या में खेलप्रेमी उपस्थित थे। सोमवार को प्रतियोगिता का मैच नही खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!