Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पीएसएफए और पीवाईएफसी विजयी

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पीएसएफए और पीवाईएफसी विजयी

by Khelbihar.com

पटना। स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में चल रही रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में सोमवार को खेले गए मैचों में पीवाईएफसी और पीएसएफए ने जीत हासिल की। पहले मैच में पीएसएफए ने मुसल्लहपुर एफसी को 1-0 से जबकि पीवाईएफसी ने गुलजारबाग एफसी को 4-0 से पराजित किया।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेली जा रही इस लीग का पहला मैच पीएसएफए और मुसल्लहपुर एफसी के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। मैच अपने आखिरी पड़ाव पर था तब पीएसएफए के आदित्य कुमार ने 88वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को जीत दिला दी। आदित्य कुमार को पूर्व फुटबॉलर मनीष चंद्र सिंह ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

गुलजारबाग एफसी के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में पीवाईएफसी, पटना सिटी के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। शुरुआत के 20 मिनट तक दोनों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। इसके बाद पीवाईएफसी के शॉन का जलवा चला और टीम ने 4-0 की जीत हासिल की। शॉन ने खेल के 25वें, 47वें और 57वें मिनट में गोल कर अपनी हैट्रिक पूरी की। एक अन्य गोल आदित्य कुमार के द्वारा खेल के 28वें मिनट में किया गया। मैच रेफरी विकास कुमार और गोपाल तिवारी को रेफरी शुभम शर्मा ने पीला कार्ड दिखाया। शॉन को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

4 अप्रैल के मैच विद्यार्थी एफसी बनाम जूनियर न्यू यारपुर एफसी (दोपहर 1 बजे से) सिटी एथलेटिक क्लब बनाम भोगी पासवान एफसी, बख्तियारपुर (दोपहर 3 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!