Home Bihar cricket association News, बेगूसराय जिला लीग :-तेघड़ा ने बीहट को 3 विकेट से हराया,

बेगूसराय जिला लीग :-तेघड़ा ने बीहट को 3 विकेट से हराया,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग स्वर्गीय अखिलेश्वर कुमार स्वर्गीय डॉक्टर आनंद नारायण शर्मा प्रोफेसर विमल चंद्र कुमार के स्मृति में आरकेसी उच्च विद्यालय बरौनी के मैदान पर पूल बी का पहला लीग मैच बिहट और तेघड़ा के बीच खेला गया .

बीहट ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है निर्धारित 40 ओवर के मैच में बिहट की टीम 39 ओवर में 182 रन पर पूरी टीम सिमट गई बिहट की ओर से सोनू ने 38 रन बनाए विश्वजीत कुमार ने 35 राजकुमार 24 रन बनाए और राहुल ने 24 रन बनाए की तेघड़ा की ओर से अनुराग और विक्रम ने 3-3 विकेट चटकाए .

जवाब में उतरी तेघरा की टीम निर्धारित लक्ष्य को 35 ओवर में 7 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया तेघड़ा की ओर से सत्यम ने शानदार 51 रन बनाए नीलू ने 29 रन बनाए और अनुराग ने 20 रन बनाए और सोनू ने नाबाद 22 रनों की पारी खेली बिहट की ओर से सोनू ने 3 विकेट चटकाए ।।

इस मैच का उद्घाटन तेघड़ा के पूर्व विधायक ललन कुंवर सुभाष सिंह मोहम्मद रब्बान बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश मोहम्मद दानिश पंकज सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया! इस मैच के मुख्य एंपायर प्रह्लाद कुमार चंदन शर्मा इस मैच का स्कोर मोहम्मद दानिश थे बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल पुल बी का दूसरा लीग मैच बरौनी क्रिकेट क्लब और बछवारा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!