Home Bihar बेगूसराय सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में पहुंची बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम।

बेगूसराय सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग के सेमीफाइनल में पहुंची बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम।

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम ने हर्रख क्रिकेट क्लब को 80 रनों से हराया।

बेगूसराय 19 फरवरी:  19 फरवरी बेगूसराय सीनियर डिवीजन रूबन कप क्रिकेट लीग का मुकाबला बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम ने हर्रख क्रिकेट क्लब को तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में 80 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित 40 ओवर के मुकाबले में 9 विकेट खोकर 216 रन बनाए। बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की और से सर्वाधिक रन मुरारी ने 93 गेंद में 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 71 रन बनाए वही पल्लव ने 28 रन बनाए हर्रख की ओर से गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक विकेट सचिन ने 3 विकेट और राहुल कुमार ने 2 विकेट झटके।

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी हर्रख की टीम 33.5 ओवर में 136 रन बनाकर ऑल आउट हो गई हर्रख की और से सर्वाधिक रन शुभम ने 38 रन और मोहम्मद उमर ने 35 रन बनाए वही बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की और से सर्वाधिक विकेट कप्तान प्रेम रंजन पाठक ने 3 और सार्थक और गोविंद ने 2-2 विकेट झटके। बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मुरारी को मैन ऑफ द मैच चुना गया मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन कुमार राजीव रंजन कक्कू कृष्ण मोहन पप्पू और मृत्युंजय कुमार वीरेश ने संयुक्त रूप से मुरारी को दिया गया।

आज के मैच मुख्य निर्णायक भूमिका के रूप में विवेक कुमार और दीपक कुमार मुख्य उद्घोषक के रूप में शिवम कुमार थे वही ऑनलाइन स्कोरर के रूप में राम कुमार थे। मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया लीग की चौथा क्वार्टर फाइनल का मुकाबला बरौनी में बीहट और तेघरा के बीच खेला जायेगा। इस मौके पे राहुल कुमार श्रवण अर्क शंकर कुमार श्याम कुमार दानिश आलम रणवीर कुमार राजा कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!