Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में हॉक्स क्रिकेट क्लब की बड़ी जीत

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में हॉक्स क्रिकेट क्लब की बड़ी जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी : स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर जिला क्रिकेट लीग दूसरे चरण( डिविजन-A पूल-A) के मैच में हॉक्स क्रिकेट क्लब ने रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल को 196 रन के बड़े अंतर से हराकर आसान जीत दर्ज किया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी हॉक्स क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 238/8 रन का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।टीम की ओर से बल्लेबाजी में विकेटकीपर बल्लेबाज शशि गुप्ता(58 रन)आलोक जायसवाल(41 रन);नंदन कुमार(26 रन) और शशिरंजन(27 रन) बनाए। रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल के गेंदबाज अनीश,सौरव व कृष ने 2-2 विकेट लिया जबकि अभिनय व अंशु को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल की शुरुआत अच्छी नही रही।बड़े स्कोर के दबाव में उनकी टीम बिखर गई तथा टीम 19.5 ओवर में सिर्फ 42 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।टीम की ओर से एकमात्र बल्लेबाज सौरव(13 रन) ही दहाई का स्कोर बना सके।दूसरा सबसे बड़ा योगदान अतिरिक्त रन(11 रन) का रहा।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए हॉक्स क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी शशि गुप्ता को वीकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका में स्टेट पैनल के मो.कुद्दुस व प्रकाश रंजन सिंह रहे वही स्कोरर की भूमिका निखिल कुमार सिंह ने निभाया। कल का मुकाबला चन्द्रशेखर आजाद क्रिकेट क्लब रेड और जूलियन क्रिकेट क्लब रेड के बीच खेला जाएगा।

मौके पर जिला क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन सुरेंद्र पांडेय, सदस्य मो.आलम,वेदप्रकाश,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,गुलाब खान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!