Home Bihar बीसीए कल बिहार के पूर्व खिलाडियों को करेगा समान्नित,अंडर-19 कैम्प के लिए लिस्ट आज होगा जारी

बीसीए कल बिहार के पूर्व खिलाडियों को करेगा समान्नित,अंडर-19 कैम्प के लिए लिस्ट आज होगा जारी

by Khelbihar.com

पटना 24 अगस्त: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने एक नई पहल करते हुए कल बिहार के पूर्व क्रिकेट खिलाडियों को समान्नित करने का निर्णय किया है।खिलाडियों को बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सिंह के द्वारा समान्नित किया जाना है।।

इसकी सूचना बीसीए सीईओ मनीष राज ने बीसीए की वेबसाइट व खेलबिहार के द्वारा इस विषय मे पूछे जाने पर दी।सूचना के अनुसार नए सत्र 2021-2022 का पहला क्रिकेट कैंप (अंडर 19 आयु वर्ग का) कल यानी 25/08/2021, बुधवार से छपरा में शुरू होने जा रहा है।

जिसका उद्घाटन बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री एवं कटिहार जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष श्री तार किशोर प्रसाद जी संध्या के 5 बजे करेंगे। इस समारोह मे बिहार के माननीय खेल मंत्री एवं अन्य वरिष्ठ अतिथिगण भी उपस्थित रहेगें।

बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री जी के द्वारा पूर्व के खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया जाना है। पूर्व व सम्मानित खिलाड़ी कि छपरा स्थित आर.न. पी. स्कूल, राजेंद्र कॉलेज के समीप, पर उपस्थित होंगे।

जबकि खेलबिहार के यह पूछे जाने पर की कौन से पूर्व खिलाड़ी को समान्नित किया जाना है इस पर सीईओ मनीष राज ने बताया कि” वैसे खिलाड़ी जो बिहार क्रिकेट को अपना योगदान दिए है वैसे खिलाडियों को उपमुख्यमंत्री तारकिशोर जी द्वारा कल छपरा में समान्नित किया जाएगा।

अंडर-19 कैम्प के लिए चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट कब होगा जारी?

सीईओ मनीष राज ने खेलबिहार को बताया कि आज ट्रायल सम्पन्न हो गया है अंडर-19 बालक वर्ग का ट्रायल कल से शुरू होना है। ट्रायल से चयनित खिलाड़ियों की लिस्ट आज जल्द कमिटी द्वारा जल्द जारी कर दिया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!