Home Bihar जोनल ट्रायल में बोले भाजपा विधायक राजेश सिंह” धोनी व ईशान किशन को अपना प्रेरणास्रोत मानकर खिलाड़ी करें मेहनत

जोनल ट्रायल में बोले भाजपा विधायक राजेश सिंह” धोनी व ईशान किशन को अपना प्रेरणास्रोत मानकर खिलाड़ी करें मेहनत

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(सचिव गुट )द्वारा आगामी 12 अप्रैल से आयोजित होने वाली अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर सिंह आजादी पार्क में चल रही जोनल सिलेक्शन ट्रायल स्थल पर आज के बतौर मुख्य अतिथि समस्तीपुर जिले के मोहिद्दीन नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा समर्थित विधायक श्री राजेश कुमार सिंह उपस्थित होकर ट्रायल देने आए सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया।

और खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा की आप सभी महेंद्र सिंह धोनी और बिहार के लाल ईशान किशन को अपना प्रेरणास्रोत मानकर पूरी लगन के साथ कड़ी मेहनत करें और अपनी प्रतिभा के बल पर देश- प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर नाम रोशन करें। मुझे आशा नहीं पूर्ण विश्वास है की आने वाले दिनों में बिहार के कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी आईपीएल व देश का भी प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे।

इससे पहले आज मुख्य अतिथि माननीय विधायक राजेश कुमार सिंह का स्वागत पुष्पगुच्छ भेंट कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव श्री रविशंकर प्रसाद सिंह ने किया और खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप निर्भीक होकर ट्रायल में हिस्सा लें और अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने प्रतिभा का जौहर दिखाएं और प्रतिभा के आधार पर आगामी बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली विभिन्न घरेलू टूर्नामेंट में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम का हिस्सा बन सकें।

क्योंकि यह बहुत स्पष्ट है कि सभी प्रकार के क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए बीसीसीआई से लेकर राज्य क्रिकेट संघ के सचिव हीं पूर्ण रूप से अधिकृत होते हैं। इसीलिए किसी प्रकार के बहकावे में खिलाड़ियों को नहीं आना चाहिए और बीसीए सचिव द्वारा आयोजित सभी प्रकार के क्रिकेटिंग गतिविधियों में शामिल होना चाहिए।

वहीं बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि आज नॉर्थ जोन से संबंधित जिला के खिलाड़ियों का ट्रायल संपन्न हो गया और कल 8 अप्रैल को शहीद वीर कुंवर से आज़ादी पार्क पटना में प्रातः 8:30 से वेस्ट जोन के अंतर्गत आने वाले जिला सारण, सिवान, गोपालगंज, ईस्ट चंपारण, वेस्ट चंपारण, सीतामढ़ी और शिवहर से संबंधित खिलाड़ी ट्रायल में हिस्सा लेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!